गांव बिटानी के कुएं में दो शवों के मिलने का मामला

पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपे गए शव
पुलिस ने की इत्तफाकिया कार्रवाई

एस• के• मित्तल 
सफीदों,      उपमंडल के गांव बिटानी के खेतों के कुएं से सोमवार की सांय बरामद हुए इसी गांव के अनिल व संजय के शवों का मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराकर ये इनके वारिसों को सौंप दिए गए। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम ने मंगलवार को बताया कि मृतकों के परिजनों ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया था औऱ शवों पर कोई चोट का निशान भी नहीं था। इसलिए उनकी सहमति से इत्तफाकिया कार्रवाई की गई है। बता दें कि उपमंडल के गांव बिटानी का अनिल व संजय पिछले कई दिनों से गायब थे।
दोनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे तथा पहले भी वे कई-कई दिनों तक घूमने या रिश्तेदारियों में चले जाया करते थे। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को यह सोचकर नहीं दी कि कहीं वे घूमने या रिश्तदारियों में गए होंगे। सोमवार को गांव की डिग्गी के पास खेतों में बनी एक पुरानी कुई के पास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने कुई के पास चप्पल-जूते निकले हुए दिखाई दिए तथा कुई में एक चद्दर भी बंधी हुई थी। उसने इस बात की सूचना गांव के सरपंच को दी। सूचना पाकर सरपंच व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पिल्लूखेड़ा पुलिस को इस बाबत सूचित किया।
सूचना पाकर तत्काल पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकालने का प्रयास किया। इस पुरानी कुई में एक बड़ी सीढ़ी लगाकर चारपाई की मदद से दोनों शवों को बाहर निकाल लिया गया। वही मौके पर एफएसएल टीम पहुंची और दोनों शवों का ग्रामीणों की मौजूदगी में गहराई से निरीक्षण किया। प्रारंभिक जांच में दोनों शवों पर कोई चोट के निशान नहीं मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *