खेलो इंडिया राहगीरी विशेष प्रचार वाहन को डीसी ने दिखाई हरी झंडी

उपायुक्त डॉ• मनोज कुमार ने लघु सचिवालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया प्रचार वाहन

20 मई को होने वाली राहगीरी के लिए सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग जींद का विशेष प्रचार वाहन लोगों को करेगा आमंत्रित

एस• के• मित्तल     
जींद,        आजादी के अमृत महोत्सव श्रृंखला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स को लेकर जींद जिला में राहगीरी 2० मई सांय  5 बजे होगी। उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने बुधवार को खेलो इंडिया राहगीरी के लिए जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के प्रचार वाहन को लघु सचिवालय परिसर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह प्रचार वाहन जिला के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में जाकर खेलो इंडिया राहगीरी के लिए जिलावासियों को निमंत्रण देगा।
खेलों इंडिया पर राहगीरी कार्यक्रम की तैयारियों का नगराधीश ने लिया जायजा
उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी इस बार हरियाणा को मिली है और इसका आयोजन आगामी 4 जून से 13 जून तक पंचकूला में होगा। गेम्स के लिए हरियाणा की ओर से शुभंकर धाकड़ और मशाल 2० मई को जींद पहुंच रहे है, जिसको लेकर अर्जुन स्टेडियम स्थित रानी तालाब पर खेलो इंडिया राहगीरी का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में कोई भी नागरिक भाग ले सकता है।
यमुनानगर: 50 लाख की लूट करने वाले लुटेरों की सूचना देने पर पुलिस देगी 5 लाख का इनाम
उपनिदेशक एवं डीआईपीआरओ अमित पंवार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि खेलो इंडिया राहगीरी कार्यक्रम को लेकर यह प्रचार वाहन जिला के सभी खण्डों में प्रचार अभियान चलाएगा। विभाग की भजन मंडली गांव-गांव जाकर लोक शैली में राहगीरी के विभिन्न पहलुओं से जिलावासियों को अवगत कराएंगे। सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की ओर से सरकार की जनहितैषी योजनाओं को गांव-गांव भजन मंडली, इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट व सोशल मीडिया के माध्यम से निरंतर व्यापक प्रचार किया जाता है। इस अवसर पर नगराधीश अमित कुमार,  जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी कुमारी संतोष धीमान, ईश्वर आसरी के अलावा कई अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *