क्लेवरटैप ने ओपनएआई इंटीग्रेटेड कंटेंट क्रिएशन असिस्टेंट ‘स्क्राइब’ लॉन्च किया

 

यह सुविधा अप्रैल में ग्राहकों के लिए शुरू की जाएगी।

कंपनी ने कहा कि स्क्राइब संदेशों की भावनाओं की व्याख्या कर सकता है और सबसे अच्छा विकल्प सुझा सकता है जिससे उपयोगकर्ताओं के जुड़ने की संभावना अधिक हो।

यूएस-आधारित ग्राहक प्रतिधारण प्लेटफॉर्म क्लेवरटैप ने सोमवार को एक ओपनएआई एकीकृत सामग्री निर्माता सहायक ‘स्क्राइब’ लॉन्च किया।

यह सुविधा अप्रैल में ग्राहकों के लिए शुरू की जाएगी।

इस साल अधिक प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे नीरज चोपड़ा: तुर्की में बोलें- एशियाई खेलों में लूंगा भाग, किसी भी तरह की चोट से बचना चाहता हूं

कंपनी के अनुसार एआई कंटेंट फीचर कैंपेन क्रिएटिव तैयार कर सकता है, भावनाओं का विश्लेषण कर सकता है और उन्हें एक विशिष्ट भावना के साथ फिर से लिख सकता है जो ब्रांड के उपयोगकर्ताओं के साथ प्रतिध्वनित होता है।

“अध्ययनों से पता चलता है कि मार्केटर्स के पास डिजिटल क्षेत्र में उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल दो सेकंड हैं। यह विपणक को अपने उपयोगकर्ताओं को सही भावनाओं में टैप करके संलग्न करने के लिए एक बहुत ही संक्षिप्त विंडो देता है और एआई ब्रांडों को इन अनुकूलित अभियानों को बनाने में सक्षम बनाता है। क्लेवरटैप के वाइस प्रेसिडेंट डेटा साइंस जैकब जोसेफ ने एक बयान में कहा, एआई में ये प्रगति मार्केटर्स के लिए अगला फ्रंटियर खोलेगी और मारटेक में ‘टेक’ को वापस लाएगी।

IPL 2023: फाफ-मैक्सवेल की आतिशबाजी बेकार, CSK ने RCB के खिलाफ हाई-स्कोरिंग मुकाबले में की बढ़त

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि स्क्राइब संदेशों की भावनाओं की व्याख्या कर सकता है और सबसे अच्छा विकल्प सुझा सकता है जिससे उपयोगकर्ताओं के जुड़ने की संभावना अधिक हो।

प्रौद्योगिकी ब्रांडों को अपने संदेशों के स्वर को स्वचालित रूप से निर्धारित करने में सक्षम बनाती है।

 

कंपनी ने कहा कि स्क्राइब के साथ, विपणक अति-व्यक्तिगत सामग्री विकसित करने के लिए भावनाओं के विश्लेषण के आधार पर उपयोगकर्ता जुड़ाव डेटा का लाभ उठा सकते हैं, जो ब्रांड के अनुरूप है, और उपयोगकर्ता के साथ प्रतिध्वनित भी होता है।

स्क्राइब वर्तमान में क्लेवरटैप एंटरप्राइज़ ग्राहकों के लिए आमंत्रण के आधार पर उपलब्ध है।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *