कॉमनवेल्थ गेम में रोहतक के लाल का रोचक मुकाबला: संजीत के पंचों ने जीता दिल, सभी ने खेल को सराहा

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक के लाल गांव रिटोली निवासी बॉक्सर संजीत का कॉमनवेल्थ गेम में मुकाबला श्रीलंका के बॉक्सर के साथ हुआ। जिसमें संजीत ने श्रीलंकाई बॉक्सर को कड़ी टक्कर दी। जिसकी बदौलत वह शुरूआती दो राउंड में बढ़त भी बनाए रहे। लेकिन अपनी बढ़त को जीत में तब्दील नहीं कर पाए। संजीत ने पंचों ने सभी के दिलों पर जरूर छाप छोड़ी। संजीत को खेलता देख परिवार ही नहीं सभी ने जीत की उम्मीद लगाई थी, लेकिन जब परिणाम आए तो सभी के चेहरे मायूस हो गए। कड़े मुकाबले के बाद भी संजीत जीत नहीं पाए, जिसका परिवार ही नहीं सभी को मलाल है। परिवार वालों में भी खेल को लेकर उत्साह था, परिवार ने घर पर लाइव मैच देखा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में प्रतिबंधित? खिलाड़ी सर्वर, इन-ऐप खरीदारी के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करते हैं

रोहतक जिले के दो बॉक्सर कॉमनवेल्थ गेम में भाग ले रहे हैं। जिनमें से अमित पंघाल को बाई मिल चुकी हैं और वे 1 अगस्त को मुकाबला खेलेंगे। हेवी वेट श्रेणी में भाग ले रहे बॉक्सर संजीत से भी लोगों को उम्मीद थी। दो राउंड तक संजीत की बढ़त के बाद भी वे जीत नहीं पाए। फिर भी परिवार वालों ने उनका हौसला बढ़ाया।

संजीत के भाई कोच संजू ने कहा कि फाइट देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि वह हार जाएगा। लेकिन जब निर्णायक मंडल का फैसला आया तो सभी को आशचर्यचकित कर दिया। इससे पहले भी संजीत कई मुकाबलों में दूसरों को धूल चटाकर मेडल अपने नाम कर चुके हैं। इस बार भी उनसे काफी उम्मीद थी।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में बढ़ रहा नशा का कारोबार: ANC ने 1600 नशीले इंजेक्शन समेत 2 पकड़े; आरोपी पर पहले भी केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *