कैनन CR-N700 कैमरा भारत में लॉन्च: मूल्य और विशेषताएं

 

कैनन CR-N700 कैमरा उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है

कैमरा में 15x जूम लेंस, 1.0-इंच CMOS सेंसर, और अन्य विशेषताओं के साथ DIGIC DV7 इमेज प्रोसेसिंग इंजन भी है जो छवि गुणवत्ता को बढ़ाता है।

कैनन इंडिया ने सोमवार को अपने इनडोर 4K रिमोट पीटीजेड कैमरा, सीआर-एन700 के लॉन्च की घोषणा की, जो उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग, उच्च छवि गुणवत्ता, 15x ज़ूम लेंस, 1.0 इंच सीएमओएस सेंसर, ऑटो-ट्रैकिंग और ऑटो-लूप का समर्थन करता है। विशेषताएँ।

जींद में भावना 12वीं की टॉपर: 493 नंबर आए; बोलीं- BCA कर IT सेक्टर में जाने का सपना; टॉप 3 में बेटिंया

भारत में 11,00,000 रुपये की कीमत वाला कैनन सीआर-एन700 कैमरा 4के/60पी/4: 2:2/10-बिट फॉर्मेट में उच्च गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है और एचएलजी (हाइब्रिड लॉग-गामा) या एचडीआर रिकॉर्डिंग को सक्षम बनाता है। विभिन्न उत्पादन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए PQ (अवधारणात्मक परिमाणीकरण) प्रारूप।

कैमरा में 15x जूम लेंस, 1.0-इंच CMOS सेंसर, और अन्य विशेषताओं के साथ DIGIC DV7 इमेज प्रोसेसिंग इंजन भी है जो छवि गुणवत्ता को बढ़ाता है। इसके अलावा, यह दोहरी पिक्सेल CMOS AF ऑटोफोकस, आई-डिटेक्ट AF, और हेड-डिटेक्ट AF सहित उन्नत मानव पहचान सुविधाओं के साथ आता है। ये विशेषताएं कैमरे को अधिक सटीकता और स्पष्टता के साथ तेजी से आगे बढ़ने वाले विषयों की पहचान करने और ट्रैक करने में सक्षम बनाती हैं।

कैमरे में ऑटो ट्रैकिंग और ऑटो लूप के साथ नए एप्लिकेशन आते हैं। एप्लिकेशन वाणिज्यिक प्रस्तुतियों, व्याख्यान और घटनाओं के दौरान स्वचालित रूप से स्पीकर या अन्य निर्दिष्ट व्यक्तियों को ट्रैक करने के लिए रिमोट कैमरा को सक्षम बनाता है।

हरियाणा बोर्ड 12वीं में रोहतक की मानसी आर्ट टॉपर: सुबह 4 बजे उठ की पढ़ाई, ट्यूशन नहीं ली, अंग्रेजी-पॉलिटिकल साइंस में 100-100 नंबर

इन-कैमरा विज़ुअल एनालिसिस के साथ, सिस्टम शानदार ट्रैकिंग क्षमता का एहसास करता है, जिससे पूरे शरीर, ऊपरी शरीर, कंधे-ऊपर और अन्य दृष्टिकोण सहित देखने की उत्कृष्ट स्वतंत्रता के साथ शूटिंग की अनुमति मिलती है, जबकि धीमी गति से तेज गति से चलने वाले विषयों की गति का अनुसरण करते हुए .

आम तौर पर वाणिज्यिक कार्यक्रमों और व्याख्यानों को प्रसारित करने के लिए आवश्यक मानव आकृतियों की मानक छवि कैप्चर के अलावा, इसके उच्च-प्रदर्शन वाले पैन/झुकाव तंत्र द्वारा सहायता प्राप्त रिमोट कैमरा गुणवत्ता वाले वीडियो उत्पादन के लिए विषयों की धीमी गति को आसानी से कैप्चर कर सकता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन में संरचना, ट्रैकिंग संवेदनशीलता और प्राथमिकता प्रदर्शन क्षेत्र जैसी समायोजन सेटिंग्स की एक विस्तृत श्रृंखला है।

साथ ही, ऑटो लूप एप्लिकेशन रिमोट कैमरे को स्वचालित रूप से सूक्ष्म पैन/झुकाव/ज़ूम (पीटीजेड) स्टेजिंग आंदोलनों को स्वचालित रूप से दोहराने में सक्षम बनाता है, जो आमतौर पर ऑपरेटरों द्वारा खेल प्रतियोगिताओं और साक्षात्कारों के प्रसारण के साथ-साथ टीवी विज्ञापनों के उत्पादन के दौरान किया जाता है। और फिल्में।

इसके अतिरिक्त, ऑपरेटर आंदोलनों के त्वरण और मंदी को समायोजित कर सकते हैं क्योंकि गति फीका मोड के माध्यम से शुरू और समाप्त होती है, स्वचालित कैमरा सिस्टम को पेशेवर कैमरावर्क की नकल करने में सक्षम बनाता है।

“दो नए अनुप्रयोगों के साथ CR-N700 लॉन्च के साथ, हम वीडियो उत्पादन की सीमाओं को और भी आगे बढ़ा रहे हैं, अपने उपयोगकर्ता आधार को कई खंडों में विस्तारित कर रहे हैं और उद्योग में एक नेता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर रहे हैं,” मनबाबू यामाजाकी, अध्यक्ष और सीईओ, कैनन इंडिया ने एक बयान में कहा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *