कैथल में रोडवेज बस से गिरी छात्रा: निजी बस को पीछे छोड़ने की लगी थी होड़; ड्राइवर ने उतरने से पहले ही चलाई

बस से गिरने के बाद घायल हुई छात्रा।

हरियाणा के कैथल के सीवन में रोडवेज बस ड्राइवर की लापरवाही देखने को मिली। निजी बस और रोडवेज बस ड्राइवर में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी थी। इसमें सरकारी स्कूल की छात्रा को चोटें आई। छात्रा गांव पोलड़ से सीवन के स्कूल में आई थी। ड्राइवर ने छात्रा के उतरने से पहले ही बस चला दी। छात्रा को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

ऐतिहासिक होगा पंचकुला का अंतर्राष्ट्रीय अग्र महाकुंभ: महाबीर मित्तल

जानकारी अनुसार बुधवार सुबह के समय हरियाणा रोडवेज की एक बस चीका से कैथल जा रही थी। इसके पीछे ही एक निजी बस भी चल रही थी। रोडवेज बस ड्राइवर ने निजी बस से आगे रहने के कारण बस में सवार छात्रा पायल को नहीं उतारा। इस कारण जब बस चली तो वह उतर गई। बस चलने के कारण उसे चोटें आई हैं। गनीमत यह रही कि उसे अधिक चोटें नहीं आई।

अचानक बस चलाने से नीचे गिरी

चश्मदीदों के अनुसार निजी बस चालक लगातार पीछे से हॉर्न बजा रहा था और सरकारी बस से आगे निकलना चाह रहा था। इस कारण से सरकारी बस ड्राइवर ने अचानक से बस चला दी और छात्रा बस में से गिर गई। लोगों का कहना है कि बस वालों का रोज का काम है। उनकी अधिक सवारियों को बैठाने की होड़ लोगों के लिए व सडक पर चलने वालों के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

छात्रा के बस से गिरने के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़।

छात्रा के बस से गिरने के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़।

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

इससे पूर्व भी दो बसों की आगे निकलने की होड़ में मोटरसाइकिल सवार दो युवक बस की चपेट में आकर घायल हो गए थे जिनका अभी इलाज अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी राम कुमार ने बताया कि इस मामले में उनके पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

भारत सरकार ने गलत सूचना फैलाने वाले 300 मिलियन व्यूज वाले 3 YouTube चैनलों का पर्दाफाश किया

5 दिन पहले भी हुआ था हादसा

बता दें कि करीब पांच दिन पहले भी बसों के एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में हादसा हुआ था। इस कारण दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए थे। इसमें पंजाब रोडवेज और निजी बस चालक में आगे निकलने की होड़ थी। इसी के चलते पंजाब रोडवेज के चालक ने गलत दिशा में बस चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी थी।

 

खबरें और भी हैं…

.

सैमसंग और गूगल का हेल्थ कनेक्ट प्लेटफॉर्म Android 14 पर डिफॉल्ट ऐप के तौर पर आ सकता है
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *