कैथल में भाजपा ने दिया जजपा को झटका: जिला परिषद बैठक में JJP चेयरमैन दीप से कब्जाई ग्रांट वितरण की शक्ति; विवाद बढ़ा

जिप बैठक में चेयरमैन दीप मलिक और वाइस चेयरमैन कर्मबीर कौल।हरियाणा के कैथल में जिला परिषद में चेयरमैन बनने के बाद पहली ही बैठक में भाजपा-जजपा गठबंधन में दरार की बात सामने आई है। बैठक में जजपा के चेयरमैन दीप मलिक जाखौली को झटका लगा है। दरअसल हाउस ने ग्रांट बांटने का अधिकार वाइस चेयरमैन को मिला है। इसके लिए हुई वोटिंग में वाइस चेयरमैन को 15 जिला पार्षदों का साथ मिला। इसे जजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। दीप ने इसके लिए भाजपा पर निशाना साधा है।

व्हाट्सएप अब व्हाट्सएप स्टेटस का उपयोग करने के लिए 5 नई सुविधाएँ लाता है

उपाध्यक्ष बांटेंगे ग्रांट

बता दे कि बैठक में भाजपा के वाइस चेयरमैन कर्मबीर कौल ने 6 करोड़ 55 लाख रुपए की ग्रांट बांटने का बहुमत से अधिकार प्राप्त किया। चेयरमैन का चुनाव होने के बाद मंगलवार को हुई पहली बैठक में भाजपा ने 21 में से 15 वोट हासिल कर ग्रांट वितरण के अधिकार पर अपना कब्जा जमाया।

बैठक में उपस्थित जिला पार्षद व अन्य।

बैठक में उपस्थित जिला पार्षद व अन्य।

डिप्टी सीएम के सामने रखेंगे मामला

इसमें वाइस चेयरमैन ने चेयरमैन दीप जाखौली को 4 वोट से हरा दिया। इसके बाद जिला परिषद अध्यक्ष दीप मलिक जाखौली ने भाजपा पर द्वेष से राजनीति करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही राज्यमंत्री कमेलश ढांडा पर विकास कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उपाध्यक्ष को ग्रांट वितरण का अधिकार मिलने के बाद वे इस मामले को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के सामने रखने की बात कही। पूरा मामला रखेंगे।

कैथल में भाजपा ने दिया जजपा को झटका: जिला परिषद बैठक में JJP चेयरमैन दीप से कब्जाई ग्रांट वितरण की शक्ति; विवाद बढ़ा

उपाध्यक्ष बोले- फैसला लोकतांत्रिक

उपाध्यक्ष कर्मबीर कौल ने कहा कि उन्होंने लोकतांत्रिक तरीके से ग्रांट वितरण का अधिकार मिला है। गठबंधन के बीच पहली ही बैठक में वोटिंग से ग्रांट वितरण को लेकर मतदान के माध्यम से फैसला लिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा गृह मंत्री की SP को खुली छूट: अनिल विज बोले- खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो; करनाल पहुंचे थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *