कैथल में गाड़ी से 15 लाख चुराने वाला काबू: एक्सीडेंट का बहाना बनाकर जीजा के साथ की वारदात, मालिक ने दर्ज कराई थी FIR

हरियाणा के कैथल में चालक द्वारा मालिक को सड़क दुर्घटना का बहाना बनाकर गाड़ी से 15 लाख रुपए चोरी करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। इस मामले में कैथल की CIA वन पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूरी राशि को भी वारदात में शामिल उसके जीजा के घर से बरामद कर लिया है।

हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फालोअर: राम रहीम के साथ हाथ पकड़कर काटा केक; खिलाया केक, फिर दिया आशीर्वाद

कैथल SP मकसूद अहमद ने खुलासा करते हुए बताया कि 12 फरवरी को सुगम स्वच्छता निगम के प्रदीप सिंगला ने गाड़ी में से 15 लाख रुपए चोरी होने की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने एक ही दिन में मामले में सफलता हासिल करते हुए गुहणा निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है। सोनू शिकायतकर्ता का चालक है।

आरोपी के जीजा के घर से बरामद चोरी की रकम।

आरोपी के जीजा के घर से बरामद चोरी की रकम।

देनदारी के चलते की चोरी
SP मकसूद अहमद ने बताया कि सोनू पर काफी देनदारी है। इसके चलते उसने अपने जीजा भूषण के साथ मिलकर यह रुपए लूटने की योजना बनाई थी। इस योजना के तहत ही उसने अपनी गाड़ी का एक्सीडेंट होने की बात की। उसके मालिक ने विश्वास पर 15 लाख रुपए की राशि देकर उसे कुरुक्षेत्र भेजा। लेकिन ग्योंग के पास एक्सीडेंट का बहाना बना दिया।

‘आपके लोग वहां लड़ रहे हैं, आपको कोर्ट में लड़ना है… मैच जीतना है’: चेन्नई चैलेंजर में रूसी अलीबेक काचमज़ोव खेलने के बाद यूक्रेन के व्लादिस्लाव ओर्लोव

पुलिस ने अस्पताल से पूछताछ के लिए बुलाया
फिर स्वयं अस्पताल में दाखिल हो गया और रुपए अपने जीजा भूषण को सौंप दिए। अभी जीजा फरार चल रहा है। जबकि पुलिस ने सोनू को अस्पताल से पूछताछ के लिए सिविल अस्पताल में बुलाया था। उसने वारदात की जानकारी देते हुए आरोप कबूल किए।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *