केजरीवाल-मनोहर की ट्वीटर वार: फ्री के बाद मंत्रियों को लेकर लड़ाई; हरियाणा CM का दिल्ली मंत्रियों पर निशाना, केजरीवाल का संदीप पर कटाक्ष

 

हरियाणा और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच ट्वीटर वार जारी है। दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के हरियाणा दौरे के दौरान दोनों राज्यों के सीएम फ्री की योजनाओं को लेकर एक दूसरे पर हमलावर रहे। इसके बाद अब मंत्रियों को लेकर दोनों मुख्यमंत्री आमने-सामने आ गए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए लिखा है कि ‘आप’ को मुफ्त का खाने की आदत लगी है, मुफ़्त का खाया हुआ कब निकल जाए यह बात ‘आप’ के मंत्रियों से बेहतर कौन समझ सकता है।

चांद पर विक्रम लैंडर की दोबारा लैंडिंग: ISRO ने एक्सपेरिमेंट किया; 40 सेमी ऊपर उठाया, फिर 40 सेमी दूर लैंड कराया

केजरीवाल ने किया पलटवार

खट्टर के कटाक्ष पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाब देते हुए मंत्री संदीप सिंह पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि सुना है कि आजकल आप अपने एक मंत्री के पाप को बचाने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं। आख़िर क्या वजह है कि महिलाओं साथ दुर्व्यवहार करने वालों को पूरी भाजपा बचाने में जुट जाती है?

केजरीवाल ने यह भी लिखा है कि हम जनता के पैसे से जनता को फ़्री सुविधाएं देते हैं। इससे आपको तकलीफ़ होना लाज़मी है खट्टर साहब। आपकी पार्टी में तो जनता का पैसा अपने ख़ास दोस्तों पर लुटाने का चलन जो है।

ट्रक ड्राइवर ने नग्र होकर सरेबाम बाजार में मचाया उत्पात ड्राईवर ने वाहन चालकों व दुकानदारों से भी हाथपाई बड़ी मशक्कत करके पुलिस ने किया काबू

यहां से शुरू हुई ट्वीटर वार

दिल्ली के CM के हरियाणा के दौरे से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के लाभार्थियों से संवाद करते हुए कहा था कि बहुत सी ऐसी पार्टियां हैं जो नारे लगाती हैं कि ये मुफ्त लो, वो मुफ्त लो। मुफ्त की आदत लगाने की बजाय हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि काम करने वाले व्यक्ति की आवश्यताओं को पूरा करके उसके हुनर को निखार कर उसका विकास किया जाए।

इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली में फ्री बिजली और विश्व स्तरीय शिक्षा देते हैं। इसके साथ ही फ्री विश्वस्तरीय इलाज देते हैं। पंजाब में भी हमने ये सब काम शुरू कर दिए हैं, जनता इन सुविधाओं से बहुत खुश है, जल्द ही हरियाणा के लोगों को भी इसका फायदा मिलेगा।

ढांडा बोले- खट्‌टर साहब परेशान हो गए

हरियाणा के मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद हरियाणा के AAP नेता अनुराग ढांडा ने भी हमला बोल दिया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि हरियाणा में भी जल्द ही बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल फ्री और विश्वस्तरीय होंगे। केजरीवाल ने ऐलान कर दिया है। खट्टर साहब अब जितना परेशान होना है होते रहिये।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *