ट्रक ड्राइवर ने नग्र होकर सरेबाम बाजार में मचाया उत्पात ड्राईवर ने वाहन चालकों व दुकानदारों से भी हाथपाई बड़ी मशक्कत करके पुलिस ने किया काबू

एस• के• मित्तल   
सफीदों,        नगर के रेलवे रोड पर सांय को एक ट्रक ड्राइवर ने जमकर उत्पात मचाया। ड्राईवर ने इस कदर हंगामा किया कि वह पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया। मामले की सूचख्ना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके किसी तरह से काबू करके थाने ले गई। मिली जानकारी के अनुसार रविवार सांय को रेलवे रोड़ पर नहर पूल की तरफ से अचानक एक ट्रक आया और सड़क के बीच टेढ़ामेढ़ा होकर खड़ा हो गया।
जिसके कारण सड़क पर दोनों और का आवागमन रुक गया और उसके पश्चात उस ट्रक का ड्राईवर उसने अपने कपड़े उतारकर नग्नावस्था में रोड पर घूमने लगा और साथ ही आने जाने वाले बाइक सवारों को गिराने लगा। इसके अलावा वह दुकानों के शीशों व काउंटरों पर मुक्कों से जोर-जोर से वार करने लगा। उसकी इस हरकत के कारण कई टू-व्हीलर गिर गए और उन्हे काफी नुकसान पहुंचा। दुकानदार काफी देर तक  उसके द्वारा मचाए जा रहे इस उत्पात को सहन करते रहे और उसे काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे। उनके साथ वह ड्राईवर दुकानदारों व राहगीरों के साथ हाथापाई करने लगा।
मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को भी उसे पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने आसपास के दुकानदारों की मदद लेकर किसी तरह से उस ड्राईवर को काबू करके उसे अपनी गाड़ी में ड़ाला और उसे सिटी थाना में ले गई। इस ड्राईवर ने ऐसा क्यो किया और वह कौन था इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस व दुकानदारों ने किसी तरह से तोलिया लपेटकर उसी नग्रता को ढका। दुकानदारों का अंदेशा है कि इस ड्राईवर ने कोई नशा किया हुआ था। इस मामले में एएसआई संजय ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे और ड्राइवर को काबू किया गया। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *