केजरीवाल की भगत सिंह-अंबेडकर के साथ तस्वीर, विवाद बढ़ा: बीजेपी ने इसे अफसोसजनक बताया; आतिशी बोलीं- दिल्ली CM संघर्ष के प्रतीक

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का यह वीडियो मैसेज गुरुवार (4 अप्रैल) को सामने आया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने गुरुवार को एक और वीडियो मैसेज जारी किया। हालांकि इस बार वीडियो के बैकग्राउंड में अरविंद की तस्वीर देखकर विवाद खड़ा हो गया। दिल्ली सीएम की फोटो भगत सिंह और बीआर अंबेडकर के साथ लगी थी।

इस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने X पर लिखा, भगत सिंह जी और बाबा साहेब अंबेडकर जी के बीच एक कट्टर भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाना बेहद अफसोसजनक है। पहले पति कैमरे के सामने झूठ बोलते थे। अब जब वो जेल में हैं तो उनकी पत्नी झूठ बोल रही है। जनता आप के बहकावे में नहीं आने वाली है।

उधर आप नेता आतिशी ने कहा, केजरीवाल आज बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ चल रहे संघर्ष के प्रतीक हैं और उनकी तस्वीर इस बात का सबूत है।

29 मार्च को जारी वीडियो मैसेज में अरविंद की तस्वीर नहीं थी। 4 अप्रैल के वीडियो में अरविंद की फोटो दिखाई दी।

29 मार्च को जारी वीडियो मैसेज में अरविंद की तस्वीर नहीं थी। 4 अप्रैल के वीडियो में अरविंद की फोटो दिखाई दी।

आतिशी बोली- बीजेपी के खिलाफ संघर्ष, आजादी की लड़ाई से कम नहीं
आतिशी ने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल को भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने झूठे आरोप में गिरफ्तार किया है। यह हमें याद दिलाने के लिए है कि आज भाजपा के खिलाफ जो संघर्ष चल रहा है, वह किसी आजादी की लड़ाई से कम नहीं है। एक समय था जब देश की जनता अंग्रेजों के खिलाफ संघर्ष करती थी आज केजरीवाल भी वही कर रहे हैं।

सुनीता ने पढ़ा अरविंद केजरीवाल का मैसेज
इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली CM का मैसेज पढ़ते हुए कहा, सिर्फ इसलिए कि मैं जेल में हूं, दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह से परेशानी नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक विधायक को हर दिन अपने क्षेत्र का दौरा करना चाहिए और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और उनका समाधान करना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा है, मैं सिर्फ उनकी सरकारी समस्याओं को हल करने की बात नहीं कर रहा हूं। हमें अन्य समस्याओं को भी हल करना चाहिए। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। मेरी वजह से किसी को दुखी नहीं होना चाहिए। भगवान उन सभी को आशीर्वाद दें। जय हिंद।

आतिशी ने बीजेपी पर केजरीवाल की तस्वीर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया
दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा, बीजेपी ने दिल्ली भर में कई आपत्तिजनक होर्डिंग्स लगाए हैं, कुछ जगहों पर उन्होंने CM अरविंद केजरीवाल की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया है। हमने 6 दिन पहले इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी लेकिन आश्चर्य की बात है कि कोई कार्रवाई नहीं की गई। आज हम होर्डिंग के मुद्दे पर सीईओ दिल्ली से मिले और आश्वासन मिला, लेकिन फिर भी, अगर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तो हम समय मांगेंगे। यहां तक ​​कि इलेक्शन कमीशन भी विपक्षी नेताओं को मिलने का समय नहीं देता है, यह लोकसभा चुनाव कई वजहों से ऐतिहासिक बन रहा है।

ये खबर भी पढ़ें…

केजरीवाल को CM पद से हटाने की याचिका नहीं सुनी: दिल्ली HC बोला- लोकतंत्र को अपना काम करने देना चाहिए, याचिकाकर्ता LG के पास जाएं

दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका पर सुनवाई नहीं की। हाईकोर्ट ने कहा कि अदालत पहले भी ऐसी ही याचिका को खारिज कर चुकी है। डिवीजन बेंच के एक्टिंग चीफ जस्टिस मनमोहन और जस्टिस मनमीत प्रीतम सिंह ने कहा, “अदालतों को चाहिए कि वो लोकतंत्र को अपना काम करने दें। पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *