केंद्र और राज्य में बनेगी भाजपा की सरकार: बचन सिंह आर्य

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        भारतीय जनता पार्टी के जन जागरण अभियान के तहत सफीदों विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने मंगलवार को गांव गांगोली, भुरायण, रजाना कलां, रजाना खुर्द, बुढ़ाखेड़ा व बेरीखेड़ा का तुफानी दौरा किया और वहां की चौपालों में सभाएं करके ग्रामीणों को मोदी व मनोहर सरकार की कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाया। इस मौके पर ग्रामीणों ने बचन सिंह आर्य को पगडिय़ों व फूलमालाएं पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया।
अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कहा कि केंद्र व हरियाणा राज्य में फिर से पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी क्योंकि दोनों ही सरकारों ने जनता के हर वर्ग के लिए कार्य किए हैं। केंद्र व हरियाणा की सरकार ने हर हाथ को काम दिया है। हर हाथ को काम देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कौशल रोजगार योजना को शुरू किया। स्टार्टअप योजना के माध्यम से नए रोजगार के अवसर पैदा किए जा रहे हैं। मुद्रा योजना के माध्यम से रोजगार के लिए ऋण उपलब्ध करवाकर रोजगार मुहैया कराए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नौ वर्षों के कार्यकाल में जिस प्रकार से विकास के काम किए हैं वह दुनिया में एक उदाहरण हैं। पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई टक्कर देने वाला नहीं है। सरकार ने सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास नीति के तहत गांव, गरीब, शोषित एवं बच्चों के कल्याण के लिए समर्पित होकर कार्य किए है। देश का गौरव विश्व पटल पर लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी 30 जून तक विशेष जनजागरण अभियान चलाया जाएगा। इस जन जागरण अभियान के तहत किसान सम्मान निधि, जन धन योजना, आयुष्मान भारत योजना तथा अन्य कई जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को रूबरू करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *