मंगलवार को लंदन रवाना होगा भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था; कोहली, सिराज एक दिन बाद रवाना होंगे

 

भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था सहयोगी स्टाफ के साथ 23 मई को तड़के लंदन के लिए रवाना होगा ताकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात जून से शुरू होने वाली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की तैयारी की जा सके।

रेवाड़ी में सड़क हादसे में युवक की मौत: छाती के ऊपर से गुजरा कार का टायर; हाइवे पर पेशाब करने रुका था युवक

जिन खिलाड़ियों का इंडियन प्रीमियर लीग असाइनमेंट 20 मई तक समाप्त हो गया है, वे पहले यात्रा समूह का हिस्सा होंगे, जिसमें शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, आर अश्विन और एक्सर पटेल शामिल हैं। यह पता चला है कि विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के 24 मई को लंदन के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

कोहली और सिराज के लिए खेले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर रविवार को और पूर्व कप्तान के धमाकेदार शतक के बावजूद प्लेऑफ में जगह नहीं बना सके। द इंडियन एक्सप्रेस समझता है कि कोहली 24 मई को सुबह-सुबह अपने परिवार के साथ उड़ान भरेंगे।

आईपीएल खत्म होने के बाद खिलाड़ियों को इंग्लैंड रवाना होने से पहले उनके परिवार के साथ रहने के लिए एक दिन की छुट्टी दी जाएगी। सोमवार को सिराज ने उड़ान भरी हैदराबाद बैंगलोर से और इस सप्ताह के अंत में खिलाड़ियों के दूसरे बैच के साथ टीम में शामिल होंगे।

कोहली ने सिर्फ एक छक्का लगाया, गिल ने उनमें से आठ छक्के लगाए: दो शतकों के बीच ‘महत्वपूर्ण अंतर’ पर टॉम मूडी

पता चला है कि चयनकर्ताओं ने अनिकेत चौधरी और आकाश दीप को नेट गेंदबाज के तौर पर भेजने का फैसला किया है. एक अन्य खिलाड़ी जिसे चयनकर्ताओं ने नेट बॉलर के रूप में टीम के साथ जाने के लिए चुना था मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे। हालाँकि, CSK के प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने के साथ, देशपांडे लंदन की यात्रा नहीं करेंगे।

चेतेश्वर पुजारा, जो पहले से ही ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, 26 मई को भारतीय टीम में शामिल होंगे। पुजारा ने गर्मी का मौसम ससेक्स के लिए खेलते हुए बिताया और वह अच्छी फॉर्म में हैं।

इससे पहले, भारतीय टीम प्रबंधन ने डब्ल्यूटीसी फाइनल की तैयारी में कमी के बारे में चिंता व्यक्त की थी। पता चला है कि टीम के सहयोगी स्टाफ ने व्यक्तिगत रूप से खिलाड़ियों से बात की है और उनकी फिटनेस की स्थिति की जांच की है। वे यह भी जानना चाहते थे कि क्या चुने गए भारतीय खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान लाल गेंद से अभ्यास करने में सफल रहे थे।

हालांकि, खिलाड़ियों ने अपनी लाचारी व्यक्त की और बताया कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्की टेस्ट की तैयारी के लिए अलग सत्र के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल रहा है।

.
गांव मलार-बहादुरगढ़ संपर्क मार्ग का नारियल फोड़कर किया शुभारंभ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!