कुरुक्षेत्र में हेड कॉन्स्टेबल ने नाबालिगा से रेप किया: बहला फुसलाकर थाने के मित्र कक्ष में ले गया; तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हेड कॉन्स्टेबल ने बाबैन पुलिस स्टेशन में नाबालिगा के साथ रेप किया। पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामले सामने आने के बाद SP सुरेंद्र सिंह भौरिया ने हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया।

पलवल में ढाई साल तक युवती का शारीरिक शोषण: शादी का दबाव बनाया तो छोड़कर गया युवक; जांच कराई तो 5 बच्चों का पिता निकला

मिली जानकारी के अनुसार, इंद्री का रहने वाला हेड कॉन्स्टेबल श्याम लाल बाबैन पुलिस स्टेशन में तैनात है। शनिवार रात करीब 8 बजे वह 16 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ थाने में ले आया। वह उसे थाने में बने मित्र कक्ष में ले गया, जहां उसके साथ उसने रेप किया।

युवती ले घर जाकर बताई घटना
रेप के बाद लड़की ने यह बात अपने घर जाकर अपने परिजनों को बताई। उसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लड़की की तबीयत खराब होते देख परिजनों ने उसे बाबैन CHC में दाखिल कराया। इसके बाद पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए और पीड़िता के बयान दर्ज कराए।

आरोपी हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
पुलिस ने श्याम लाल के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
वैदिक यज्ञ के साथ 2 दिवसीय महिला लघु गुरुकुल शुरू सब सुखों का आधार ही विद्या है: आचार्य डा. सुमन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *