कुरुक्षेत्र में कश्यप समाज के जनप्रतिनिधि हुए सम्मानित: सांसद धर्मेंद्र कुमार बोले- शिक्षा और समाजसेवा में समाज अग्रणी पंक्ति में खड़ा हो

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रविवार को कश्यप राजपूत भवन में कश्यप राजपूत सभा द्वारा प्रदेश स्तरीय जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें प्रदेश भर से कश्यप समाज के नवनिर्वाचित सरपंचों, ब्लॉक समिति मेंबर, जिला परिषद सदस्य, नगर पार्षदों को सम्मानित किया गया है।

करनाल की बेटी ने न्यायिक सेवा का एग्जाम किया क्लियर: पाया 59वां रैक, परिवार को बधाई देने वालों का लगा तांता

सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आंवला लोकसभा से सांसद धर्मेंद्र कुमार कश्यप और इंद्री विधानसभा से विधायक राम कुमार कश्यप ने शिरकत की। प्रधान ओमपाल कश्यप ने अध्यक्षता की। समाजसेवी देशराज कश्यप की अगुवाई व धर्मशाला के प्रधान राजबीर कश्यप की देखरेख में यह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित समाज के लोग।

कार्यक्रम में उपस्थित समाज के लोग।

आंवला लोकसभा से सांसद धर्मेंद्र कुमार कश्यप ने कहा कि समाज में ज्यादा से ज्यादा लोग जागरूक हों और शिक्षा, सामाजिक कार्य, राजनीति व अन्य सभी क्षेत्रों में समाज अग्रणी पंक्ति में रहे, इसको लेकर ऐसे कार्यक्रम की आवश्यकता है। संरक्षक देशराज कश्यप, सभा के प्रधान ओमपाल कश्यप व धर्मशाला के प्रधान राजबीर कश्यप, पूर्व चेयरमैन रघुनाथ कश्यप ने कहा कि कश्यप राजपूत सभा द्वारा समाज के उत्थान व समाज को आगे बढ़ाने के लिए लगातार ऐसे कार्यक्रम किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के कश्यप समाज के जनप्रतिनिधियों का आज यह सम्मान समारोह किया गया है। ताकि इन सभी से प्रेरणा लेकर समाज के लोग आगे बढ़े और राजनीति में भी अधिक से अधिक भागीदारी हो। उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में ज्यादा भागीदारी होगी तो समाज का उत्थान होगा। समाज की आवाज बुलंद करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को राजनीति में होना आवश्यक है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *