कालेज में कैप्चर द मूमेंट प्रतियोगिता आयोजित

एस• के• मित्तल   
सफीदों, नगर के राजकीय पीजी कालेज में कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट के तत्वावधान में कैप्चर द मूमेंट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कंप्यूटर साइंस के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने की।
कार्यक्रम में प्रदीप मान, कीर्ति व अशोक विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में प्रमुख संचालक विजय, उपसंचालक नेहा, पीआर हैड मानसी, ट्रैसरेर हैड सिमरन एवं सैके्रटरी भूपेंद्र रहे। कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका ज्योति एवं अनिल ने निभाई। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान बीएससी द्वितीय वर्ष से सचिन, द्वितीय स्थान बीएससी द्वितीय वर्ष से अरुण एवं तृतीय स्थान पर पीजीडीसीए से दीपक रहे। प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने बताया कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य छात्रों में कंप्यूटर सॉफ्टवेयर के साथ संपादन कौशल दिखाने और उनमें रचनात्मक कौशल को बढ़ावा देना है।
प्रतियोगिता का विषय रोजमर्रा की जिंदगी में प्रौद्योगिकी है और प्रतिभागियों को उन चित्रों को लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो प्रौद्योगिकी के उपयोग को दर्शाते हैं। कार्यक्रम के समापन पर विजेताओं को नकद पुरस्कार देकर सम्मा्रनित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *