करनाल से रिश्वतखोर लाइनमैन गिरफ्तार: बिजली बिल अडजस्ट करवाने के मांगे 21 हजार रुपए, आज किया जाएगा अदालत में पेश

 

 

हरियाणा के करनाल में शुक्रवार शाम को स्टेट विजिलेंस टीम ने बिजली विभाग के लाइनमैन को 21 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी लाईमैन से एक व्यक्ति से बिजली बिल अडजस्ट करने आड़ में 21 हजार रुपए की मांगे थे। विजिलैंस टीम ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

करनाल से रिश्वतखोर लाइनमैन गिरफ्तार: बिजली बिल अडजस्ट करवाने के मांगे 21 हजार रुपए, आज किया जाएगा अदालत में पेश

नेवल में तैनात था आरोपी लाइनमैन

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को करनाल के एक शिकायतकर्ता ने विजिलेंस में एक शिकायत दी, जिसमें उसने बताया कि पावर हाउस नेवल में तैनात लाइनमैन प्रवीन पाल उससे पुराने मीटर को बदलने और पिछले बिल जो कि 70 हजार रुपए खड़ा है, उसे अडजस्ट करने की एवज में 21 हजार रुपए मांग रहा है। शिकायत के बाद विजिलेंस ने इंस्पेक्टर सचिन के नेतृत्व में पुलिस टीम तैनात की गई।

पीतमपुरा से किया आरोपी को गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस टीम ने शिकायतकर्ता को 21 हजार रुपए केमिकल लगा कर दिए। उसके बाद संयोजित तरीके से टीम उसके पीछे कुछ दूरी पर खड़ी रही। शिकायतकर्ता ने प्रीतम पुरा कॉलोनी में लाइनमैन को केमिकल लगे 21 हजार रुपए दे दिए। जैसे ही लाइनमैन ने पैसे पकड़े, तुरंत विजिलेंस टीम ने उसके साथ पानी में डूबाए, जिससे रंग लाल हो गया। टीम ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और 21 हजार रुपए बरामद कर लिए।

रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस डे बेनिफिट्स: जियो से लेकर मार्क इंडिपेंडेंस डे तक सभी ऑफर्स पर एक नजर

आज करेंगे अदालत में पेश

विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन ने बताया लाइनमैन प्रवीन पाल को 21 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी कि उसके साथ और कौन-कौन शामिल है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सुप्रीम कोर्ट में पंचायती चुनावों पर सुनवाई: हरियाणा सरकार ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *