करनाल में 45 गायों की मौत का मामला: पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया; मुनाफाखोरी के लिए सल्फास देकर मारा था

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी।

हरियाणा के करनाल में मुनाफाखोरी के लिए फूसगढ़ गोशाला में 45 गाय को जहर देकर मारा गया था। इस साजिश में गोशाला से मृत गोवंशों को उठाने वाले ठेकेदार की भी संलिप्ता पाई गई है। करनाल पुलिस ने रविवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मास्टरमाइंड अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। आरोपियों ने गुड़ में सल्फास देकर गाय को मारा है।

जब आप सो रहे थे: पेद्री के हमले से बार्सिलोना ने विलारियल को पीछे छोड़ दिया, डेपे की आखिरी मिनट की स्ट्राइक ने एटलेटिको को जीत दिलाई, ओसिमेन ने फिर से नेपोली के लिए स्कोर किया

आरोपियों में कुरुक्षेत्र के शाहाबाद की हेडा बस्ती निवासी विशाल, मंगल कॉलोनी करनाल निवासी रजत, झुग्गी-झोपड़ी जम्मू-कश्मीर निवासी सूरज और डेहा बस्ती अंबाला कैंट निवासी सोनू शामिल हैं। पुलिस आरोपियों को कल सोमवार को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

4 आरोपी गिरफ्तार, मास्टर माइंड अमित फरार
बता दें कि 27 जनवरी की सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि गांव फूसगढ़ स्थित नगर निगम की गोशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में करीब 45 गायों की मौत हो गई। थाना सेक्टर-32/33 करनाल में केस दर्ज किया गया था। CIA-2 प्रभारी मोहन लाल की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, 26 जनवरी बसंत पंचमी के दिन उपरोक्त चारों आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी आरोपी अमित वासी डेहा बस्ती शाहाबाद के साथ मिलकर गायों को मारने की योजना बनाई थी। योजना के अनुसार ये सभी आरोपियों ने मिलकर देर रात गोशाला में गुड़ में सल्फास मिलाकर गायों को डाल दी। आरोपी अमित अभी फरार है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

फतेहाबाद में बस के कंडक्टर से मारपीट: टिकट काटने को लेकर हुआ विवाद, सिर पर वार कर भागे युवक

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *