करनाल में बाइक चालक ने मारी दो लोगों को टक्कर: हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दूसरा घायल, बाइक चालक की हालत भी गंभीर

 

हरियाणा के जिले करनाल के बजीदा रोड़ पर एक बाइक चालक ने तेज रफ्तार से चलाते हुए सड़क पर चले रहे दो व्यक्तियों की टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। वहीं बाइक चालक को गंभीर चोटे आई है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

दूसरे राउंड में अनीश ने तोड़ा अपना नेशनल रिकॉर्ड: आज गोल्ड के लिए मुकाबला, नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में अनीश का दबदबा बरकरार

अस्पताल में मौजूद मिल अन्य कर्मचारी।

अस्पताल में मौजूद मिल अन्य कर्मचारी।

जानकारी के अनुसार बजीदा रोड पर स्थित सोना राइस मिल में काम करने वाले बिहार निवासी दीपक व सुरेन्द्र मिल से काम खत्म करने के बाद वीरवार रात करीब साढ़े 9 बजे कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर आए थे। जब वह सामान लेकर वापस अपने कमरे पर जा रहे थे तो करनाल से बजीदा की तरफ एक बाइक चालक तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आया और सीधे दोनों को टक्कर मार दी। जिसमें सुरेन्द्र(48) व दीपक को चोटे आई वहीं बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

एलोन मस्क आईफोन यूजर्स के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 8 डॉलर से बढ़ाकर 11 डॉलर कर सकते हैं

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर ही एम्बुलेंस को बुलाया गया। तीनों घायलों को इलाज के लिए करनाल के सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने सुरेंद्र निवासी बिहार को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे मजदूर दीपक को प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। वहीं बाइक चालक की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई। बाइक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अस्पताल के बाहर अन्य मजदूर जानकारी देते हुए।

अस्पताल के बाहर अन्य मजदूर जानकारी देते हुए।

पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने मृतक सुरेन्द्र के शव को कब्जे में ले लिया। सिटी थाना के SHO कमलदीप राणा ने बताया कि परिजनों को सूचित किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं पुलिस बाइक चालक की शिनाख्त में जुटी है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उसका इलाज सरकारी अस्पताल में ही चल रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.सुविधा: शहर के सेक्टर 3 में बिजली बिल भरने के लिए आज लगेगा कैश काउंटर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *