एलोन मस्क आईफोन यूजर्स के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 8 डॉलर से बढ़ाकर 11 डॉलर कर सकते हैं

 

एलोन मस्क ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा की कीमत सत्यापन के साथ आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए 8 डॉलर से बढ़ाकर 11 डॉलर करने जा रहे हैं, 30 फीसदी कटौती को ध्यान में रखते हुए कि ऐप्पल अपने ऐप स्टोर पर आईओएस ऐप से राजस्व लेता है।

Oppo Reno 8 Pro 5G House of the Dragon Edition लॉन्च: मूल्य, संग्रहणता और सभी विवरण

द इंफॉर्मेशन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कुछ कर्मचारियों को सूचित किया है कि वह अपनी ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा के मूल्य में बदलाव करने की योजना बना रहा है।

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के अधिकारी वेब पर ट्विटर के लिए ब्लू सर्विस के लिए 7 डॉलर और आईफोन पर आईओएस ऐप के जरिए 11 डॉलर चार्ज करने पर विचार कर रहे हैं।

मस्क ने पिछले महीने सत्यापन के साथ ब्लू सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया था, लेकिन बाद में भारी विवाद के बाद इसे स्थगित कर दिया क्योंकि प्लेटफॉर्म पर कई नकली खाते सामने आए, जो ब्रांडों और मशहूर हस्तियों का प्रतिरूपण करते थे।

हांसी पुलिस को ऑपरेशन आक्रमण के तहत मिली कामयाबी: 71 बोतल शराब और 3 मोटरसाइकिल चोरी सहित 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 29 नवंबर से सत्यापन के साथ अपनी $8 ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा को फिर से लॉन्च करेगा, इस बार और अधिक “रॉक सॉलिड”, लेकिन ऐप स्टोर की खरीदारी में ऐप्पल की 30 प्रतिशत कटौती से बचने के लिए इसे भी टाल दिया।

 

मस्क ने ऐप स्टोर में कटौती की आलोचना करते हुए इसे “इंटरनेट पर छिपा हुआ 30 प्रतिशत कर” कहा।

“Apple ने ज्यादातर ट्विटर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है। क्या वे अमेरिका में मुक्त भाषण से नफरत करते हैं?” उन्होंने पोस्ट किया: “Apple ने भी अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को वापस लेने की धमकी दी है, लेकिन हमें नहीं बताएगा कि क्यों,” उन्होंने कहा।

इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने कहा था कि तकनीकी दिग्गज Apple ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर “पूरी तरह से फिर से शुरू” किया है।

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ अपनी बैठक के बाद, मस्क ने कहा कि उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर संभावित रूप से ऐप स्टोर से हटाए जाने पर गलतफहमी को “हल” कर लिया है।

“अच्छी बातचीत। अन्य बातों के अलावा, हमने ट्विटर को संभावित रूप से ऐप स्टोर से हटाए जाने के बारे में गलतफहमी को दूर किया। टिम स्पष्ट थे कि Apple ने कभी ऐसा करने पर विचार नहीं किया,” ट्विटर के सीईओ ने कहा।

हिसार में नाबालिगा का आज हो सकता है दाह संस्कार: ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दे रहे हैं 3 दिन से धरना

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *