ऑप्टोमा ने भारत में ‘गेमर मोड’ के साथ GT2160HDR 4K प्रोजेक्टर लॉन्च किया

 

ऑप्टोमा GT2160HDR प्रोजेक्टर शॉर्ट-थ्रो लेंस का उपयोग करता है। (छवि: ऑप्टोमा)

ऑप्टोमा जीटी2160एचडीआर में 4के रिजोल्यूशन और एक ‘गेमर मोड’ है, जो एक गहरे गेमिंग अनुभव के लिए छवियों के अंधेरे क्षेत्रों में विस्तार को बढ़ाता है, और इसमें सिर्फ 4एमएस इनपुट अंतराल है।

ऑप्टोमा ने भारतीय बाजार में अपने नवीनतम मॉडल ऑप्टोमा जीटी2160एचडीआर को लॉन्च करने की घोषणा की है। GT2160HDR एक सच्चा 4K UHD शॉर्ट थ्रो सिनेमा गेमिंग प्रोजेक्टर है जो इसका उपयोग करता है टेक्सास इंस्ट्रूमेंट्स 4K UHD DLP चिप तेजी से स्विचिंग के साथ XPR वीडियो प्रोसेसिंग तकनीक की अनुमति देता है, और इसमें ‘गेमर मोड’ के लिए मूल समर्थन और उच्च ताज़ा दर के लिए समर्थन शामिल है।

हरियाणा शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही: छात्रवृत्ति और यूनिफॉर्म के 260 करोड़ फंसे, 17 लाख स्टूडेंट्स परेशान, पढ़ाई शुरू हुए 9 महीने बीते

ऑप्टोमा GT2160HDR स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Optoma GT2160HDR प्रोजेक्टर 0.496 थ्रो अनुपात के साथ एक शॉर्ट-थ्रो लेंस का उपयोग करता है, जिससे 120 इंच की तिरछी छवि को चार फीट दूर से प्रक्षेपित किया जा सकता है, और इसमें 4,000 लुमेन की चमक के साथ प्रदर्शित करने की क्षमता होती है और विशेष एचडीटीवी रिक से अधिक रंग। 709 मानक।

आई/ओ और कनेक्टिविटी के लिए, प्रोजेक्टर को एक यूएसबी पोर्ट और दो एचडीएमआई 2.0 पोर्ट, वाई-फाई और ब्लूटूथ मिलता है। GT2160HDR में HDR ह्यू और टोन मैपिंग जैसे फीचर भी हैं।

Optoma GT2160HDR में एक गेमर मोड है जो एक गहन गेमिंग अनुभव के लिए छवियों के अंधेरे क्षेत्रों में विस्तार को बढ़ाता है, और इसमें केवल 4ms इनपुट अंतराल है।

ऑप्टोमा ने भारत में ‘गेमर मोड’ के साथ GT2160HDR 4K प्रोजेक्टर लॉन्च किया

प्रोजेक्टर स्वचालित रूप से एचडीआर-एन्कोडेड गेम के लिए एचडीआर डिस्प्ले मोड पर स्विच करता है और गैर-एचडीआर गेम के लिए एचडीआर सिम मोड प्रदान करता है, बिना विस्तार के रंग और कंट्रास्ट को बढ़ाता है। प्रोजेक्टर 60Hz पर 4K का अधिकतम संभव आउटपुट या 240Hz पर 1080P प्रदर्शित कर सकता है।

लॉन्च पर बोलते हुए, श्री विजय शर्मा, कंट्री हेड इंडिया, ऑप्टोमा कॉर्पोरेशन ने कहा, “हम अपने नवीनतम प्रोजेक्टर ऑप्टोमा GT2160HDR के लॉन्च के साथ 2023 की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हैं। इस लॉन्च के साथ, हम ट्रू 4K तकनीक ला रहे हैं और अपने उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा के अलावा स्मार्ट और गेमिंग सुविधाओं के साथ सक्षम बना रहे हैं। बेहद तेज 240Hz रिफ्रेश रेट और कम 4ms इनपुट लैग की विशेषता, GT2160HDR एक बेहतरीन होम एंटरटेनमेंट की इच्छा को पूरी तरह से संतुष्ट कर रहा है, चाहे फिल्म देखने या गेमिंग में कोई फर्क नहीं पड़ता।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *