एलोन मस्क ने नए ट्विटर सीईओ को काम पर रखा है। लेकिन वह कौन है?

 

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क को राजस्व के अधिक स्रोत खोजने के लिए ट्विटर में भारी लागत में कटौती करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। अब उन्होंने नया सीईओ नियुक्त किया है। (छवि: रॉयटर्स)

ट्विटर के लिए नया मुख्य कार्यकारी लगभग 6 सप्ताह में शुरू होगा

ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने गुरुवार को कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए एक नया मुख्य कार्यकारी और इसके नए नामित एक्स कॉर्पोरेशन माता-पिता मिल गए हैं।

मस्क, जिन्होंने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की, ने कहा कि उनकी भूमिका कंपनी में उत्पाद, सॉफ्टवेयर और सिसोप्स पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए बदल जाएगी।

आईआईटी-मद्रास को चिकित्सा विज्ञान और तकनीक के लिए नया विभाग मिला, ‘अपनी तरह का पहला’ पाठ्यक्रम पेश करने के लिए | विवरण यहाँ

“यह घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं कि मैंने एक्स / ट्विटर के लिए एक नया सीईओ नियुक्त किया है। वह ~6 सप्ताह में शुरू हो जाएगी! मेरी भूमिका एक्जीक्यूटिव चेयर और सीटीओ, उत्पाद, सॉफ्टवेयर और सिसोप्स की देखरेख करने में परिवर्तित होगी,” उन्होंने ट्वीट किया।

मस्क ने हालांकि उम्मीदवार का नाम नहीं बताया। लेकिन कहा कि “वह लगभग 6 सप्ताह में शुरू हो जाएगी।”

इस कदम से टेस्ला निवेशकों की चिंताओं को दूर करने की संभावना है, जो उस समय के बारे में चिंतित हैं जो मस्क ट्विटर को बदलने के लिए समर्पित कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, टेस्ला इंक के शेयरों में वॉल्यूम स्पाइक में 2.4% की बढ़ोतरी हुई।

पिछले अक्टूबर में, एलोन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में सोशल नेटवर्क का अधिग्रहण किया। यह खरीदारी अप्रैल 2022 में कंपनी को खरीदने की उनकी शुरुआती पेशकश के बाद आई है।

रेवाड़ी में लव जिहाद: हिंदू लड़की से पहले की शादी; फिर बंदूक के बल पर निकाह, भाई ने भी किया रेप

अधिग्रहण के पूरा होने के बाद, मस्क ने सीईओ की भूमिका ग्रहण की और तुरंत ट्विटर के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल के साथ-साथ अन्य शीर्ष अधिकारियों को बदल दिया।

नवंबर में, उन्होंने अपने कर्मचारियों के आधे हिस्से को जाने देकर कंपनी को कम करने का फैसला किया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *