एलोन मस्क ने त्वरित परीक्षण के लिए ट्विटर अनुरोध को अवरुद्ध करने का प्रयास किया

 

(रायटर) -एलोन मस्क ने शुक्रवार को ट्विटर इंक के सोशल मीडिया फर्म के लिए $ 44 बिलियन के सौदे को समाप्त करने की अपनी योजना पर एक परीक्षण को फास्ट ट्रैक करने के अनुरोध का विरोध करते हुए एक प्रस्ताव दायर किया।

मस्क के वकीलों ने डेलावेयर चांसरी कोर्ट में दायर किए गए कागजात में कहा कि विलय के मामले को दो महीने में मुकदमे की ओर ले जाने के ट्विटर के “अनुचित अनुरोध” को खारिज कर दिया जाना चाहिए।

यह ट्विटर और मस्क के बीच एक प्रमुख कानूनी तसलीम होने का वादा करने वाला नवीनतम कदम है। सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी अपने व्यवसाय के लिए महीनों की अनिश्चितता को हल करने की कोशिश कर रही है क्योंकि मस्क ने ट्विटर की “स्पैम बॉट” समस्या के लिए सौदे से दूर जाने की कोशिश की है।

ट्विटर ने मंगलवार को मस्क पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खरीदने के सौदे का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दायर किया, जिसमें डेलावेयर अदालत ने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति को $ 54.20 प्रति शेयर के सहमत मूल्य पर विलय को पूरा करने का आदेश देने के लिए कहा।

कंपनी ने सितंबर में परीक्षण शुरू करने का अनुरोध किया क्योंकि मस्क के साथ विलय समझौता 25 अक्टूबर को समाप्त हो गया।

पलवल में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: नााबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर किया था रेप

मस्क की फाइलिंग में कहा गया है, “दो महीने के फुट-ड्रैगिंग और ऑबफ्यूजेशन के बाद ताना गति के लिए ट्विटर का अचानक अनुरोध, स्पैम खातों के बारे में सच्चाई को लंबे समय तक बंद करने के लिए रेल प्रतिवादी को बंद करने की नवीनतम रणनीति है।”

मस्क के वकीलों ने तर्क दिया कि झूठे और स्पैम खातों पर विवाद ट्विटर के मूल्य के लिए मौलिक है और अत्यंत तथ्य- और विशेषज्ञ-गहन है। उन्होंने कहा कि इसे खोज के लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होगी और अगले साल 13 फरवरी को या उसके बाद परीक्षण की तारीख का अनुरोध किया।

मस्क के अधिग्रहण के लिए बैंकों द्वारा दिया गया ऋण वित्तपोषण पैकेज अप्रैल 2023 में समाप्त हो रहा है। इसका मतलब है कि यदि परीक्षण फरवरी में शुरू हुआ और अप्रैल तक समाप्त नहीं हुआ, तो सौदा ढह सकता है।

चीनी कंपनियों के खिलाफ चल रही जांच के बीच Xiaomi ने भारत की प्रबंध टीम में किया फेरबदल

ट्विटर ने मस्क की नवीनतम गति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

विस्तारित ट्रेडिंग में ट्विटर के शेयर लगभग 1% नीचे थे।

पानीपत में दुष्कर्मी को 20 साल की सजा: बहला-फुसला भगा ले गया था किशोरी, शादी कर किया गर्भवती; 80 हजार जुर्माना भी लगाया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *