एलोन मस्क की ट्विटर डील पर दोबारा बातचीत नहीं होगी, प्रक्रिया होल्ड पर नहीं: कंपनी टू स्टाफ

 

ट्विटर की कीमत 19 मई को 3% तक बढ़ गई, जब कंपनी के अधिकारियों ने कथित तौर पर कर्मचारियों को बताया कि अरबपति एलोन मस्क को फर्म को बेचने के लिए $ 44 बिलियन का सौदा ट्रैक पर है और प्रति शेयर $ 54.20 की सहमत कीमत होगी। फिर से बातचीत नहीं की जानी चाहिए।

एलोन मस्क की ट्विटर डील पर दोबारा बातचीत नहीं होगी, प्रक्रिया होल्ड पर नहीं: कंपनी टू स्टाफ

यह मस्क के हालिया ट्वीट्स के बावजूद है कि उन्होंने साइट पर बॉट खातों की संख्या का आकलन करते हुए अधिग्रहण को “होल्ड पर” रखा था।

ट्विटर के अनुसार, इसके लगभग 5% खाते फर्जी हैं, जबकि कस्तूरी अनुमान है कि प्रतिशत 20% के करीब है।

हालांकि, ब्लूमबर्ग के अनुसार, ट्विटर की मुख्य वकील विजया गड्डे ने बैठक के दौरान कर्मचारियों को सूचित किया कि “सौदा रुकने जैसी कोई बात नहीं है”।

सीईओ पराग अग्रवाल और वित्त प्रमुख नेड सहगल सहित ट्विटर के अन्य शीर्ष अधिकारियों ने भी कर्मचारियों से बात की।

इस सप्ताह सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन के साथ ट्विटर के अपने प्रॉक्सी स्टेटमेंट को प्रस्तुत करने के बाद, जिसने लेन-देन के इतिहास और शर्तों को समझाया, कंपनी के वीडियो कॉल को नेतृत्व के लिए अधिग्रहण पर चर्चा करने और अधिक विवरण प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

VIDEO: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, पुलिस ने उतारा नशा, होश आया तो मांगने लगे माफी

सौदे के बारे में कई चिंताओं को अधिकारियों द्वारा संबोधित किया गया था, जिसमें ट्विटर कानूनी रूप से मस्क को उनके समझौते के आधार पर फर्म को खरीदने के लिए मजबूर करने का प्रयास करेगा।

गड्डे ने कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि कस्तूरी अपनी फंडिंग को व्यवस्थित करने के लिए “वह सब कुछ करना चाहिए” और यह कि ट्विटर व्यवस्था की शर्तों को “लागू” करने का प्रयास कर सकता है यदि अदालत में ऐसा करने की आवश्यकता होती है, लेकिन उस बिंदु तक पहुंचना “बहुत दुर्लभ” होगा। .

हालांकि, यह देखते हुए कि बाजार में मंदी के कारण टेस्ला के बाजार मूल्य में 400 अरब डॉलर से अधिक की गिरावट आई है, मस्क खरीद मूल्य में कटौती करना चाह सकते हैं। वह ट्विटर की खरीद के लिए सुरक्षित वित्तपोषण के लिए अपने टेस्ला स्टॉक के $ 10 बिलियन से अधिक का उपयोग सुरक्षा के रूप में करने का इरादा रखता है।

यह समझा जाना चाहिए कि मस्क को ब्रेकअप की लागत में ट्विटर पर $ 1 बिलियन का भुगतान करना होगा, अगर वह सौदे से दूर चला गया, जो कठिन होगा क्योंकि उसने एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे।

Weather: हरियाणा में हीट वेव से राहत, कल से बारिश के आसार, जानें मौसम का हाल

टेस्ला के सीईओ यह दावा करके अलगाव शुल्क का भुगतान करने से बचने का प्रयास कर सकते हैं कि ट्विटर के पास पहले की तुलना में अधिक बॉट हैं।

लेकिन माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म इस बात पर अड़ा हुआ है कि मस्क कंपनी को सहमत कीमत पर खरीदेगा।

जबकि ट्विटर सौदे को बंद करने के लिए प्रतिबद्ध है, शेयर बाजार को विश्वास नहीं है कि ऐसा होगा, सहमत खरीद मूल्य और ट्विटर के स्टॉक की मौजूदा कीमत के बीच व्यापक अंतर के कारण।

19 मई को शेयर $54.20 बिक्री मूल्य से 30% कम थे।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *