एचटीसी 28 जून को अपना पहला मेटावर्स स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है: इसका क्या मतलब है

 

एचटीसी याद रखें, वह स्मार्टफोन ब्रांड जिसने हमें वर्षों से अच्छे दिखने वाले फोन दिए हैं? वही कंपनी इस महीने बाजार में एक बड़े ट्विस्ट के साथ वापसी कर रही है. एचटीसी ने अपने नए उत्पाद के लिए आमंत्रण टीज़र साझा किया है जो 28 जून को लॉन्च होगा, जो अभी भी कुछ सप्ताह दूर है।

लेकिन आमंत्रण के बारे में सबसे दिलचस्प हिस्सा विवर्स शब्द का प्रयोग है। जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं, एचटीसी ने स्मार्टफोन के एक सिल्हूट का पूर्वावलोकन किया है जिसे विवर्स कहा जा सकता है, या यह मेटावर्स का एचटीसी का संस्करण हो सकता है।

अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

HTC एक नया मेटावर्स स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है

हम इस फोन के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं, सिवाय इसके कि एचटीसी ने कुछ समय के लिए आभासी दुनिया में अपनी आकांक्षाओं को स्थापित किया है, और अब ताइवान स्थित कंपनी अपने पहले उत्पाद के साथ बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है जो भविष्य को देखता है। बड़ा रास्ता। अब तक हम जो जानते हैं, उससे एचटीसी का आगामी फोन आपको संवर्धित वास्तविकता (एआर) और आभासी वास्तविकता (एआर) दोनों सुविधाएँ दे सकता है।

एचटीसी अपने मेटावर्स प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है, जो इस स्मार्टफोन के साथ आगे बढ़ सकता है। कंपनी को इस डिवाइस को इस साल की शुरुआत में लॉन्च करना था, लेकिन वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों ने उत्पाद के विकास और इसके निर्माण को धीमा कर दिया है।

एचटीसी के पास पहले से ही एक स्थापित वीआर नेटवर्क है जो विवे पारिस्थितिकी तंत्र के लिए धन्यवाद है, और यह इस नए स्मार्टफोन को सफल बनाने के लिए अपनी वर्तमान उपलब्ध सामग्री पर बैंकिंग करेगा।

अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

इसलिए, स्मार्टफोन बाजार के स्थिर होने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि एचटीसी अपने मेटावर्स डिवाइस को कैसे स्थापित करने की योजना बना रहा है, और क्या उपभोक्ता वास्तव में बाजार में इस उत्पाद के साथ एचटीसी की खिंचाव महसूस करते हैं। यह ध्यान में रखते हुए कि यह फोन एआर और वीआर सुविधाओं को पूरा करेगा, यह उच्च अंत हार्डवेयर द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो इसे एक प्रीमियम उत्पाद बना सकता है।

एचटीसी 28 जून को अपना पहला मेटावर्स स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है: इसका क्या मतलब है

यह महत्वपूर्ण है कि एचटीसी इस स्मार्टफोन के साथ अपने बाजार को जानता है, और यह उत्पाद की कीमत कैसे तय करता है, यह हमें कंपनी और इस सेगमेंट के लिए इसकी योजनाओं के बारे में और अधिक बताने में एक लंबा रास्ता तय करेगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *