उदयपुर हत्याकांड के विरोध में विहिप व बजरंग दल ने फूंका पूतला

एस• के • मित्तल   
सफीदों,      उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की विभित्स हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से नगर के महाराजा अग्रसैन चौंक पर पुतला फूंका। दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इस्लामिक आंतकवाद व राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्त्ताओं का कहना था कि कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के विवादित बयान का सोशल मीडिया पर समर्थन करने पर कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस संबंध में कन्हैया लाल ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी
लेकिन पुलिस ने उस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और आतंकियों ने टेलर कन्हैया लाल को नाप देने के बहाने आकर मौत के घाट उतार दिया। कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि टेलर कन्हैयालाल की यह हत्या नहीं सीधा-सीधा इस्लामी कट्टरवाद है। इस प्रकार की घटनाओं को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में जिस प्रकार से कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की गयी यह पूरी तरह से तालिबानी सोच को दिखता है।
देश के हर हिन्दू संगठनों को आंतकवाद के खिलाफ एकजुट होना होगा। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि जो समाज व देश का विरोधी है उसे जिस प्रकार की भाषा समझ आती है उसे उसी भाषा में समझाया जाएगा। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा, यशपाल सुरी, जयदेव माटा, सागर, प्रवीण, सतीश बलाना, अमर, सूरज, अजय, अंकित, आशीष, प्रिंस, कृष्ण कुमार, मुकुल, जतिन, अमन, पंकज धीमान, मोहित, राहुल, अंकुश, भूपेंद्र सैनी व राजेश मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *