इंग्लैंड के लिए खेलते समय मोर्केल मेरी मदद कर रहे हैं: मार्क वुड

 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 रन की बड़ी जीत में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अपने आईपीएल डेब्यू में 5/14 के सनसनीखेज आंकड़े के साथ वापसी करते हुए ट्रेनिंग में चीजों को सरल रखने के लिए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल को श्रेय दिया।

आईपीएल 2023: अभियान के सलामी बल्लेबाज में SRH के खिलाफ, राजस्थान रॉयल्स पिछले साल के जादू को फिर से बनाने के लिए उत्सुक है

काइल मेयर की 38-गेंद 73 के बाद उन्हें 193/6 के बड़े पैमाने पर ले जाया गया, लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली की राजधानियों को 143/9 पर रोक दिया, जिसमें वुड ने अपने पहले दो ओवरों में कुछ उच्च गुणवत्ता वाली तेज गेंदबाजी के साथ डीसी के शीर्ष क्रम को ध्वस्त कर दिया।

“केएल (राहुल) ने मेरे लिए चीजों को सरल रखने की कोशिश की और मोर्ने के साथ योजना बनाने से मुझे मदद मिली। वह मेरे साथ वास्तव में अच्छा रहा है, बस इंग्लैंड के लिए मैं जो करता हूं, उसके साथ वैसा ही करने की कोशिश करें, ”वुड ने प्लेयर ऑफ द मैच प्राप्त करने के बाद कहा।

वुड प्रभावित करने में नाकाम रहे थे चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ सीज़न वापस आ गए और कूल्हे की चोट से जूझ रहे थे, जिसने उन्हें पिछले सीज़न में एलएसजी के लिए खेलने की अनुमति नहीं दी।
“पिछली बार जब मैं यहां था, मैं सीएसके के लिए खेला था और यह काफी अच्छा नहीं रहा। इसलिए मैं इस बार प्रभाव छोड़ने की कोशिश करना चाहता था और मुझे खुशी है कि आज यह अच्छा रहा।

AI कॉलिंग: ChatGPT ने मॉक मेडिकल परीक्षा पास की, GPT-4 अन्य उपयोगकर्ताओं से बेहतर प्रदर्शन करता है, नवीनतम अध्ययन से पता चलता है

“मैं वास्तव में थोड़े समय के लिए अच्छा महसूस कर रहा था। आप घास पर ओस देख सकते थे और इसने मुझे प्रभावित किया। मैं सबसे अच्छे समय में भी गिर जाता हूँ। मैं आज खुश हूं कि मैं कुछ लय हासिल करने और कुछ विकेट लेने में सफल रहा।

वुड ने आगे कहा कि ओस की वजह से आउटफील्ड गीली होने के कारण उन्होंने अपने कदम छोटे रखे।

कप्तान राहुल ने भी वुड की जमकर तारीफ की।

AI कॉलिंग: ChatGPT ने मॉक मेडिकल परीक्षा पास की, GPT-4 अन्य उपयोगकर्ताओं से बेहतर प्रदर्शन करता है, नवीनतम अध्ययन से पता चलता है

“आज वुडी का दिन था। एक तेज गेंदबाज के लिए यह हमेशा एक सपना होता है। जब कोई अच्छा कर रहा होता है और उस तरह का प्रदर्शन करता है तो इसका टीम पर और खेल के परिणाम पर बहुत प्रभाव पड़ता है।” एलएसजी के लिए यह शानदार घर वापसी थी क्योंकि पिछले सीजन में टीम को आईपीएल में शामिल किए जाने के बाद उन्होंने अपना पहला घरेलू मैच खेला था।

“हम पिच के बारे में अनजान थे। यह शुरुआत करने का अच्छा तरीका था और इससे काफी आत्मविश्वास की जरूरत होगी। मुझे लगा कि काइल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की और अन्य बल्लेबाजों के खेल को जारी रखने और स्पिनरों को चुनौती देने के इरादे से हम बराबर से 25-30 रन ऊपर थे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *