आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के कारण Apple 2022 में iPhone उत्पादन फ्लैट रख सकता है

 

Apple ने पिछले महीने यह भी कहा था कि चीन और ताइवान में कोई भी नया लॉकडाउन, जहां कई पुर्जे और iPhones का उत्पादन होता है, आपूर्ति के मामले में नई बाधाएं ला सकता है।

चीन में COVID-19 के प्रकोप ने अपने वित्तीय केंद्र शंघाई को बड़े पैमाने पर एक शहर-व्यापी तालाबंदी से पंगु बना दिया है – अब अपने सातवें सप्ताह में। इस बीच, बीजिंग ने अपने संगरोध प्रयासों को तेज कर दिया है।

  • रॉयटर्स
  • आखरी अपडेट:मई 27, 2022, 12:17 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Apple इंक ने 2022 के लिए iPhone उत्पादन को लगभग 220 मिलियन यूनिट पर लगभग सपाट रखने की योजना बनाई है, गुरुवार को ब्लूमबर्ग न्यूज, क्योंकि चीन के COVID-19 पर अंकुश, वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दे, और शीतलन की मांग स्मार्टफोन निर्माताओं को नुकसान पहुंचा रही है।

हरियाणा की छोरियां छोरों से कम नहीं, दिल्ली की सड़कों पर 3 बहनें दौड़ाएंगी DTC बसें

चीन में COVID-19 के प्रकोप ने अपने वित्तीय केंद्र शंघाई को बड़े पैमाने पर एक शहर-व्यापी तालाबंदी से पंगु बना दिया है – अब अपने सातवें सप्ताह में। इस बीच, बीजिंग ने अपने संगरोध प्रयासों को तेज कर दिया है।

IPhone निर्माता के आपूर्तिकर्ता फॉक्सकॉन उत्पादन पर प्रभाव को सीमित करने के लिए अपने कर्मचारियों को “क्लोज्ड लूप” सिस्टम में रखने में सक्षम है, लेकिन देश में लॉकडाउन ने कई लोगों को मांग-संबंधी चेतावनियों के लिए प्रेरित किया है।

Apple ने पिछले महीने यह भी कहा था कि चीन और ताइवान में कोई भी नया लॉकडाउन, जहां कई पुर्जे और iPhones का उत्पादन होता है, चालू तिमाही में आपूर्ति और मांग के मामले में नई बाधाएं ला सकता है।

जब नेशनल हाईवे पर गुस्से में तमतमाए गृहमंत्री; जब विज ने रुकवाए ट्रक कटवाए चालान, देखें तस्वीरें

यह घटनाक्रम ऐसे समय में भी आया है जब निवेशक तकनीकी गैजेट्स और सेवाओं पर उपभोक्ता खर्च में गिरावट के लिए तैयार हैं क्योंकि युद्ध यूक्रेन तेल, भोजन, और अन्य स्टेपल की लागत को बढ़ाता है।

अलग से, निक्केई ने बुधवार को बताया कि कंपनी ने अपने आपूर्तिकर्ताओं से कहा था कि चीन के सीओवीआईडी ​​​​-19 लॉकडाउन के बाद नए फोन में से कम से कम एक के लिए शेड्यूल में बाधा आने के बाद आईफोन के विकास में तेजी आए।

Apple ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *