अब रेडडिट उपयोगकर्ता पोस्ट के भीतर टिप्पणियों की खोज कर सकते हैं: यह कैसे काम करता है I

 

Reddit यूजर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल मोबाइल और वेब पर कर सकते हैं

प्लेटफ़ॉर्म अपने उपयोगकर्ताओं के लिए iOS, Android और डेस्कटॉप पर नई सुविधा प्रदान करेगा।

रेडडिट ने घोषणा की है कि उपयोगकर्ता अब डेस्कटॉप, आईओएस और एंड्रॉइड पर पोस्ट के भीतर टिप्पणियां खोज सकते हैं।

पिछले साल, कंपनी ने खोज बार में “टिप्पणियां” टैब के अतिरिक्त प्लेटफॉर्म पर टिप्पणियां खोजने की क्षमता को जोड़ा, लेकिन उपयोगकर्ता किसी पोस्ट के भीतर टिप्पणियां खोजने में सक्षम नहीं थे।

सचिन तेंदुलकर ने वानखेड़े में अपनी प्रतिमा के लिए स्थान चुना, वह स्थान जहां उन्होंने पहला और आखिरी मैच खेला, विश्व कप जीता

Reddit अब इस नए बदलाव को यूजर फीडबैक के जवाब में लागू कर रहा है।

इस अद्यतन के साथ, उपयोगकर्ताओं को अब पोस्ट पृष्ठ पर “cmd-f” की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि अब वे बिना विस्तार किए टिप्पणी थ्रेड खोज सकते हैं।

इसके अलावा, उपयोगकर्ता बातचीत के उन हिस्सों तक पहुंचने में सक्षम होंगे जिन्हें वे ढूंढ रहे हैं और लंबे समय तक स्क्रॉल किए बिना जहां वे चाहते हैं वहां जा सकते हैं, कंपनी ने कहा।

इसके अलावा, ऑनलाइन चर्चा मंच ने कहा कि उसने पिछले कुछ महीनों में अपनी खोज कार्यक्षमता में कई सुधार किए हैं।

पिछले साल अक्टूबर में, Reddit ने छवियों के भीतर पाठ खोज की शुरुआत की, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा मेमों की खोज कर सकते हैं जिनमें पाठ है।

सांसद कलानौर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे: भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी का हब बना दिया : सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा

इसके अलावा, कंपनी ने अधिकांश खोजों के लिए बड़ी संख्या में प्रासंगिक सबरेडिट देने के लिए सबरेडिट सर्च एल्गोरिदम में सुधार किया।

प्रासंगिक परिणामों को खोजने के लिए सटीक सही क्रम में सटीक सही नाम टाइप किए बिना समुदायों की खोज करना आसान बनाने के लिए इसने स्वत: पूर्ण में भी सुधार किया है।

कंपनी ने वीडियो खोज परिणामों के माध्यम से ब्राउज़ करना भी आसान बना दिया है।

कंपनी ने कहा कि जब उपयोगकर्ता किसी वीडियो खोज परिणाम में टैप करते हैं, तो वे रेडिट के मोबाइल ऐप पर वीडियो परिणामों के बीच जाने के लिए अब आसानी से ऊपर और नीचे स्वाइप कर सकते हैं।

 

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *