अपराधियों के हौसले बुलंद: दो दोस्तों को बाइक सवार तीन युवकों ने चाकू से किया घायल

 

चिडि़या मोड़ नजदीक दुकान पर बैठे चाय पी रहे दो दोस्तों पर बाइक सवार तीन युवकों ने रुपये नहीं देने पर चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद तीनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए। दोनों घायलाें को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अंबाला में 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी: शातिर ठगों ने बातों में फंसाया; बोले-विदेश से आया है पार्सल

शहर के कबीर नगर निवासी प्रवेश कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त भूपेंद्र के साथ चिड़िया मोड़ नजदीक चाय की दुकान पर बैठे चाय पी रहे थे। इसी दौरान वहां उनका तीसरा दोस्त मोहित भी गया। कुछ ही देर बाद बाइक सवार तीन युवक दुकान के सामने आए। उन्होंने प्रवेश को दुकान से बाहर बुलाया तो भूपेंद्र भी साथ बाहर आ गया।

इस दो रान तीनों नशे में धुत्त थे। तीनों ने प्रवेश से रुपये मांगे तो उन्होंने इसका विरोध जताया। कहासुनी को लेकर एक बाइक सवार ने चाकू निकाला और भूपेंद्र के हाथ पर मार दिया। प्रवेश ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उसके पेट में भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया।

सफीदों के एकमात्र नर्सिंग कॉलेज में टीचर्स हो रहे दाने दाने को मोहताज… तीन महीने से नही मिल रही पगार और ना ही कोई फैसिलिटी… देखिए लाइव…

आवास सुनकर तीसरा दोस्त मोहित व अन्य बाहर आए तो तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हमलावरों पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *