अंबाला में STF ने पकड़ी नशे की खेप: ट्रक समेत 2 तस्कर गिरफ्तार; 13 क्विंटल 44 किलो चूरापोस्त बरामद

हरियाणा के अंबाला में STF ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। STF ने नशा तस्करों से 13 क्विंटल 44 किलो चूरापोस्त बरामद किया है। दोनों आरोपी तरसेम सिंह और जसपाल सिंह जिला पंचकूला के पिंजौर के रहने वाले हैं। STF ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

अंबाला में STF ने पकड़ी नशे की खेप: ट्रक समेत 2 तस्कर गिरफ्तार; 13 क्विंटल 44 किलो चूरापोस्त बरामद

पुलिस के मुताबिक, STF को सूचना मिली थी कि तरसेम सिंह और जसपाल सिंह नशे की तस्करी करते हैं। इसी के आधार पर SI राम कुमार की टीम ने अंबाला-हिसार GT रोड पर स्थित लबाणा पेट्रोल पंप के पास नाकाबंदी करके राजस्थान से अंबाला की तरफ लौट रहे ट्रक को रोका।

STF द्वारा पकड़ी गई बड़ी खेप।

STF द्वारा पकड़ी गई बड़ी खेप।

रद्दी के नीचे दबाया हुआ था चूरा पोस्त

STF टीम द्वारा ट्रक की गहन जांच करने पर उसने भरी हुई रद्दी के नीचे से 13 क्विंटल 44 किलो चूरा पोस्त बरामद किया। जानकारी के मुताबिक, तस्करों ने पहले राजस्थान के लिए हिमाचल के बद्दी से दवाइयां भरी थी। राजस्थान में दवाइयों का स्टॉक उतार रद्दी (कबाड़) भरी थी। इसके नीचे भारी मात्रा में चूरा पोस्त भरा था, जिसकी सूचना पर STF ने दोनों तस्करों को काबू कर लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

जींद में 125 लोगों को बांटे निरोगी हरियाणा कार्ड: राष्ट्रपति मुर्मू ने कुरुक्षेत्र में किया था योजना का शुभारंभ; 6 कैटेगरी में इलाज
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *