अंबाला में गन पॉइंट पर फाइनेंसर से लूट: इनोवा कार में आए बदमाश घर में घुसे; 6 लाख, सोने का कड़ा और 4 अंगूठी ले गए

अंबाला में पिस्तौल की नोक पर बदमाश फाइनेंसर से 6 लाख कैश, सोने का कड़ा और अंगूठी लूटकर ले गए। वारदात बराड़ा के हरगोबिंदपुरा कॉलोनी की है। लुटेरे इनोवा गाड़ी में आए थे और सीधा घर में घुस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

नूंह हिंसा आरोपी MLA की आज कोर्ट में पेशी: मामन खान के मोबाइल-लैपटॉप जब्त; कॉल रिकॉर्ड-चैटिंग डिलीट होने का शक, नेटबंदी-धारा 144 लागू

हरगोबिंदपुरा कॉलोनी निवासी फाइनेंसर कमलजीत सिंह ने बताया कि वह लोगों को ब्याज पर पैसे देता है। उसके 2 लड़के और बेटी फ्रांस में रहते हैं। हिमाचल से उसका साला रुपेंद्र सिंह अपने भतीजे को विदेश भेजने के लिए शनिवार सुबह 10 बजे ही 6 लाख रुपए देकर गया था।

काउंटर में रखी थी रकम
कमलजीत सिंह ने बताया कि उसने 6 लाख रुपए अपने काउंटर के दराज में रख दी थी। शाम को वह बाजार से अपने घर आया। उसकी पत्नी दरवाजे पर खड़ी थी। रात 8 बजे एक इनोवा गाड़ी उनके घर के पास आकर रुकी। पहले इनोवा गाड़ी में से 3 युवक उतरे और उसकी पत्नी को धक्का मारकर अंदर आ घुसे। इनमें से 2 लड़के उसके पास बैठ गए और एक लड़का बाहर गया और 3 अन्य लड़कों को बुलाकर लाया।

फिरोजपुर रेलवे मंडल ने उधमपुर स्टेशन का नाम बदला: शहीद कैप्टन तुषार महाजन रखा; माता-पिता ने केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से की थी मांग

सिर पर रखी पिस्टल, थप्पड़ मारे
पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने एक पिस्तौल उसके सिर पर रख दी और पूछा कि पैसे कहां रखे हैं?। जब उसने मना किया तो उसके मुंह पर थप्पड़ मारे। इनमें से एक लड़के ने काउंटर की चाबी उठाई और दराज से 6 लाख रुपए निकाल लिए। यही नहीं, बदमाश उसके हाथ से सोने का कड़ा, 4 अंगुठियां जबरदस्ती उतार ले गए।

बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और पत्नी का फोन तोड़ दिया। लुटेरों ने उसकी बेटी के बारे में भी पूछा। बराड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *