अंबाला पाम होटल में 37 दिन रुका एजेंट: मैनेजर ने किराया मांगा तो मिली धमकी; ज्यादा तंग मत करो, तुम्हें मार दूंगा या खुद मर जाऊंगा

हरियाणा के अंबाला कैंट में जगाधरी हाईवे स्थित पाम होटल में एक एजेंट 37 दिन होटल में रुका, जब आरोपी से 80 हजार रुपए किराया मांगा तो आरोपी ने खुद मरने व मारने की धमकी दी। आरोपी ने मैनेजर को धमकी दी कि मैं काफी मंत्रियों को जानता हूं। ज्यादा तंग मत करो। महेश नगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना, सोनीपत में रोकी: रात 9:20 बजे दिल्ली से जम्मू के लिए चली थी; आधी रात को शुरू हुई तलाशी

पाम होटल के मैनेजर हिमाचल के गांव ढलवान जिला मंडी निवासी सुनील कुमार ने बताया कि 20 जून की शाम साढ़े 7 बजे उनके होटल पर संजय शर्मा आया और कहने लगा कि मुझे होटल में एक कमरा चाहिए। आरोपी ने बताया था कि वह विदेश भेजने का काम करता है।

1600 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से दिया था कमरा

मैनेजर ने बताया कि आरोपी ने कहा था कि जल्दी ही एक ऑफिस किराए पर लेकर ऑफिस खोलेगा। आरोपी को उसने 1600 रुपए में प्रतिदिन के हिसाब से कमरा किराए पर दे दिया। मैनेजर ने बताया कि आरोपी से मिलने के लिए काफी लोग होटल में आते थे। संजय शर्मा हर रोज दिन में होटल के कमरे में रुकता था। शाम 6 बजे अपने कमरे को लोक करके चला जाता था। संजय शर्मा को रमन मदान नाम का लड़का अपनी ब्रेजा कार में छोड़ने आता था। रमन भी दिनभर संजय के साथ रहता था।

ज्यादा तंग मत करो, मैं कई मंत्री को जानता हूं

मैनेजर ने बताया कि जब वे कमरा का किराया मांगते थे तो कहता था कि कल दे दूंगा। आशीष भी अपने पिता संजय शर्मा के पास आता था और यही मीटिंग अटैंड करता था। संजय अपने लड़के के कहे अनुसार ही पैसे पहुंचाता था। 27 जुलाई तक आरोपी के पास 80 हजार रुपए किराया बकाया रह गया था। जब आरोपी से पैसे मांगे तो कहता था कि मेरी कई मंत्रियों के साथ जानकारी है। ज्यादा तंग मत करो। अगर तुम ज्यादा तंग करोगे तो मैं अपने लड़के को बुलाकर तुम्हें जान से मार दूंगा या खुद मर जाऊंगा। महेश नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 406/323 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

हिसार में पूर्व MLA घोड़ेला की बिल्डिंग में हादसा: 11 हजार वोल्टेज करंट से मजदूर झुलसा; बिजली निगम से नहीं ली परमिशन
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *