अंतिम दिन भागने के बाद एवर्टन प्रीमियर लीग में बने रहे, लीसेस्टर और लीड्स रेलिगेट हुए

 

एवर्टन ने इंग्लैंड के शीर्ष डिवीजन में अपने 69 साल के प्रवास को बढ़ाने के लिए प्रीमियर लीग में एक और आखिरी दिन का पलायन किया, क्योंकि रविवार को लीसेस्टर और लीड्स को हटा दिया गया था।

अब्दुलाये डौकोरे ने 57वें मिनट में गोल कर एवर्टन को बोर्नमाउथ पर 1-0 से जीत दिलाई, जो टीम को लीसेस्टर से दो अंक ऊपर रखने के लिए पर्याप्त था, जिसकी वेस्ट हैम के खिलाफ 2-1 की जीत व्यर्थ थी।

बृजभूषण और रेसलर्स विवाद: रात 11:30 बजे बजरंग पुनिया को किया रिहा; आयोजकों पर FIR, पहलवान बोलें- दुनिया देख रही है

लीसेस्टर को खेल की महान अंडरडॉग कहानियों में से एक में 5,000-1 के प्रिसीजन ऑड्स पर प्रीमियर लीग जीतने के सात साल बाद हटा दिया गया है।

लीड्स टोटेनहैम से 4-1 से हार गया और लीग में तीन साल बाद भी हार गया।

एवर्टन, जो 1954 से शीर्ष डिवीजन में है, 1994 और 1998 दोनों में सीज़न के अंतिम दिन जीवित रहा।

रविवार को रेलेगेशन का मुख्य फोकस मैनचेस्टर सिटी द्वारा खिताब पहले ही हासिल कर लिया गया था और अगले सीजन की चैंपियंस लीग के लिए चार क्वालीफायर पहले ही तय कर लिए गए थे।

10 अस्पतालों में 300 मरीजों को बांटते हैं खिचड़ी: पर्यावरण प्रदूषित न हो इसके लिए  पत्तल के डोंगे और लकड़ी की  चम्मच में परोसी जाती है खिचड़ी

मैनचेस्टर यूनाइटेड फुलहम पर 2-1 की जीत के साथ न्यूकैसल से ऊपर चढ़कर तीसरे स्थान पर रहा, जबकि ब्राइटन को 2-1 से हराकर एस्टन विला ने सातवें स्थान और यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग में एक स्थान हासिल किया।

सबसे बेतहाशा खेल में साउथेम्प्टन और लिवरपूल ने 4-4 से ड्रा खेला।

.

रोहतक में किसान व खाप नेताओं पर पुलिस की दबिश: पुलिस व महिला जत्थे में झड़प, कोई बेसुध हुई तो किसी ने छुड़ाए पसीने
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *