सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘ड्रॉपलेट’ स्टाइल हिंज के साथ आने की संभावना है

 

गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 के अगस्त 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में नए हिंज के साथ भी वाटर रेजिस्टेंस फीचर होने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन – गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में कुछ बदलाव लाने की योजना बना रहा है, जिसके अगस्त 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में कथित तौर पर एक “छोटी बूंद” होगी। स्टाइल हिंज जो संभवतः इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा।

पंचकूला में खिलाड़ियों का मांगों को लेकर प्रदर्शन: हाथों में गुलाब लिए CM आवास का किया कूच, पुलिस बल ने बैरिकेडिंग कर रोका

टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने दावा किया कि सैमसंग आंतरिक रूप से डिज़ाइन को “डंबल” हिंज के रूप में संदर्भित करता है। यह पहली बार नहीं होगा जब कंपनी ने अपने डिज़ाइन को अपडेट किया है, 9टू5गूगल ने बताया।

“सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में” छोटी “काज संरचना को लागू करने की योजना बना रहा है। सैमसंग आंतरिक रूप से इसे” डंबल “काज कहता है। वॉटरड्रॉप हिंज + वॉटरप्रूफ आखिरकार यहां है। सैमसंग को छोड़कर, फोल्डिंग फोन के अन्य सभी ब्रांड ड्रॉप हिंज का उपयोग करते हैं,” टिपस्टर ने ट्विटर पर लिखा।

टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में नए हिंज के साथ भी वाटर रेजिस्टेंस फीचर होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के इस साल अगस्त में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 जारी करने की उम्मीद है।

संबंधित खबरों में, सैमसंग ने हाल ही में अपने अनपैक्ड इवेंट में 1 फरवरी को अपनी आगामी गैलेक्सी एस23 सीरीज की लॉन्च तिथि की पुष्टि की। 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद यह पहला इन-पर्सन इवेंट होगा। इसे टेक दिग्गज की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव-स्ट्रीम भी किया जाएगा। पूर्ववर्तियों की तरह, आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला में तीन स्मार्टफोन – गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा शामिल होने की उम्मीद है।

‘काश हमारे समय में भी ऐसे तो मिलते’: ILT20 में शेल्डन कॉटरेल की डिलीवरी पर वीरेंद्र सहवाग

विनिर्देशों के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी S23 श्रृंखला के टॉप-एंड वेरिएंट में 200MP कैमरा होने की उम्मीद है। इसके अलावा, दुनिया भर में गैलेक्सी एस23 सीरीज के सभी मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएंगे।

गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा 5जी में 6.8 इंच डिस्प्ले, 256 इंटरनल मेमोरी, बैक कैमरा में ट्रिपल कैमरा सेटअप, 40 एमपी सेल्फी कैमरा और 5,000 एमएएच बैटरी होने की उम्मीद है।

माइक्रोसॉफ्ट ने अंदरूनी सूत्रों के लिए नया विंडोज 11 प्रीव्यू बिल्ड जारी किया: अधिक जानें .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!