चंडीगढ़ में हिट एंड रन: फर्नीचर मार्केट में तेज रफ्तार थार ने लड़की को रौंदा, स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी

 

 

चंडीगढ़ में हिट एंड रन का केस सामने आया है। फर्नीचर मार्केट के पास थार ड्राइवर ने एक लड़की को रौंद दिया। लड़की स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रहा थी। घटना की CCTV फुटेज भी सामने आई है। थान रॉन्ग साइड से आई और लड़की को रौंदते हुए चली गई ।

विश्व कप मैचों में मुझे और पाठक को वैकल्पिक करने के लिए अच्छी रणनीति : श्रीजेश

घायल लड़की की पहचान 25 वर्षीय तेजस्विता कौशल के रूप में हुई है। तेजस्विता को सेक्टर-16 के गवर्नमेंट मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल ले गए। जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। वह होश में है और बात कर रही है। उसे हेड इंजरी आई थी। इस घटना को लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर 61 चौकी में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घायल लड़की के पिता ओजस्वी कौशल के भी बयान लिए हैं।

UPSC की तैयारी कर रही थी
तेजस्विता ने आर्किटेक्ट में ग्रेजुएशन किया है। वह UPSC की तैयारी में जुटी हुई थी। वह रात के समय अपनी मां के साथ फर्नीचर मार्केट में स्ट्रे डॉग्स को खाना खिलाने जाती थी। शनिवार रात भी वह अपनी मां मंजिंदर कौर के साथ मार्केट में गई हुई थी।

पंचकूला में खिलाड़ियों का मांगों को लेकर प्रदर्शन: हाथों में गुलाब लिए CM आवास का किया कूच, पुलिस बल ने बैरिकेडिंग कर रोका

मदद को कोई आगे नहीं आया
हादसे के बाद तेजस्विता को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए उसकी मां ने कई राहगीरों को रोकने की कोशिश की हालांकि कोई आगे नहीं आया। एक ब्लैक कलर की थार ने उसे टक्कर मारी थी। मंजिदर कौर ने घटना की जानकारी अपने पति और PCR को दी। जिसके बाद तेजस्विता को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.इंडोस बनाम आईओएस: सरकार एप्पल और गूगल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए भारतीय ओएस पर काम कर रही है – सभी विवरण यहां

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *