माइक्रोसॉफ्ट ने अंदरूनी सूत्रों के लिए नया विंडोज 11 प्रीव्यू बिल्ड जारी किया: अधिक जानें

 

यह सहायता प्राप्त करें ऐप में एक नया नेटवर्क समस्या निवारण अनुभव भी पेश करता है।

विंडोज सेंट्रल के अनुसार, नई सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता टास्क मैनेजर ऐप से सीधे लाइव कर्नेल मेमोरी डंप बनाने में सक्षम होंगे।

Microsoft ने देव चैनल में अंदरूनी सूत्रों के लिए एक नया विंडोज 11 प्रीव्यू बिल्ड जारी किया है, जिसमें टिंकरर्स, डेवलपर्स और ट्रबलशूटर्स के लिए एक नई सुविधा के साथ टास्क मैनेजर का अपडेटेड वर्जन शामिल है।

विंडोज सेंट्रल के अनुसार, नई सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता टास्क मैनेजर ऐप से सीधे लाइव कर्नेल मेमोरी डंप बनाने में सक्षम होंगे

पंचकूला में खिलाड़ियों का मांगों को लेकर प्रदर्शन: हाथों में गुलाब लिए CM आवास का किया कूच, पुलिस बल ने बैरिकेडिंग कर रोका

यह सहायता प्राप्त करें ऐप में एक नया नेटवर्क समस्या निवारण अनुभव भी पेश करता है।

यह नया अनुभव पुराने, बिल्ट-इन नेटवर्क समस्या निवारण अनुभव की जगह लेगा, जिसे उपयोगकर्ताओं ने सैकड़ों बार देखा होगा।

कंपनी ने कहा कि इस नए अनुभव में “नए एपीआई” शामिल हैं जो समस्याओं का निदान करते हैं और रिपोर्ट के मुताबिक ऑनलाइन होने की सिफारिशें प्रदान करते हैं।

नए प्रीव्यू बिल्ड में, कंपनी ने अरबी जैसी राइट-टू-लेफ्ट डिस्प्ले भाषाओं का उपयोग करते समय टास्कबार पर सर्च बॉक्स में टेक्स्ट के साथ लेआउट के मुद्दों को भी ठीक किया, रिपोर्ट में जोड़ा गया।

इस बीच, Microsoft ने अपने एज ब्राउजर के लिए एक नया अपडेट जारी किया, जो टेक्स्ट भविष्यवाणी सहित कुछ छोटे अपडेट और नई सुविधाएँ लाता है।

जींद के घिमाना में युवाओं के लिए हैल्मेट सेवा: सरपंच बोली- गांव के दोनों अड्‌डों पर मिलेंगे; युवाओं को दिलाई पहनने की शपथ

अपडेट एज के स्थिर संस्करण के लिए उपलब्ध है, इसलिए कोई भी उपयोगकर्ता जो नियमित रूप से ब्राउज़र का उपयोग करता है, उसे इसे डाउनलोड करने में सक्षम होना चाहिए।

टेक्स्ट प्रेडिक्शन फीचर वेब पेजों पर लॉन्ग-फॉर्म एडिटेबल टेक्स्ट फील्ड्स के लिए प्रेडिक्शन मुहैया कराता है।

वर्तमान में, यह सुविधा अमेरिका, भारत और ऑस्ट्रेलिया में अंग्रेज़ी तक ही सीमित है।

IND vs SL: तीसरे वनडे में जेफरी वांडरसे से टक्कर के बाद एशेन बंडारा स्ट्रेचर पर उतरे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *