विभिन्न संगठनों ने उठाई 22 को शराब व मीट की दुकानें बंद करवाने की मांग संगठनों के पदाधिकारियों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

एस• के• मित्तल   
सफीदों,   नगर के विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने आगामी 22 जनवरी को श्री अयोध्या धाम में होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर सफीदों क्षेत्र में शराब के ठेके, अहाते व मीट की दुकानें बंद करवाने की मांग को लेकर नायब तहसीलदार रासविंद्र को एक ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन देने आए कर्मकाण्डी ब्राह्मण परिषद, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, दशहरा कमेटी, कुटिया शांत सरोवर, सनातन धर्म सभा समेत अनेक संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का शुभ अवसर है। भगवान श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर में उत्साह का माहौल है। वहीं, सभी मंदिरों व घरों में विशेष अनुष्ठान होने के साथ दीपोत्सव मनाया जाएगा।
ऐसे में इस पवित्र व शुभ दिन को लेकर हमारी मांग है कि इस दिन सफीदों क्षेत्र में कहीं पर भी कोई शराब का ठेका, अहाता, मांस-मीट की दुकान व कोई खुरदा ना खुला हो ताकि इस दिन को पूरी पवित्रता के साथ मनाया जा सके। इस मौके पर संजीव गौत्तम, जयदेव माटा, प्रमोद गौत्तम, भारत भूषण, सोहनलाल धीमान, एडवोकेट हरीश शर्मा, विशाल धीमान व राजू वर्मा विशेष रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *