फ़ोर्टनाइट 2023 में iOS पर वापसी कर सकता है: एपिक गेम्स के सीईओ

19
फ़ोर्टनाइट 2023 में iOS पर वापसी कर सकता है: एपिक गेम्स के सीईओ
Advertisement

 

फ़ोर्टनाइट Apple उपकरणों पर लौट सकता है। (छवि: महाकाव्य खेल)

प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए 2020 में ऐप स्टोर से हटाए जाने के बाद, फ़ोर्टनाइट ऐप्पल उपकरणों में संभावित वापसी कर सकता है।

इसने खेल के प्रशंसकों को मंच के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए 2020 में ऐप स्टोर से हटाए जाने के बाद आईओएस में संभावित वापसी के बारे में अनुमान लगाया है।

सीईएस 2023: एलजी ने एआई फीचर्स और सराउंड साउंड के साथ नए ओएलईडी टीवी का खुलासा किया

अगस्त 2020 में, एपिक गेम्स में फ़ोर्टनाइट में एक सीधा भुगतान विकल्प शामिल था, जिसने ऐप स्टोर के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए ऐप्पल के इन-ऐप खरीदारी प्रणाली को बायपास कर दिया और इसके परिणामस्वरूप ऐप स्टोर से गेम को हटा दिया गया। इस कदम ने एपिक गेम्स और ऐप्पल के बीच एक कानूनी लड़ाई छिड़ गई, जिसमें आईफोन निर्माता ने अंततः ऐप स्टोर से फोर्टनाइट पर प्रतिबंध लगा दिया और एपिक पर इसके नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

“एपिक गेम्स ने ऐप स्टोर के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने का दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाया जो हर डेवलपर के लिए समान रूप से लागू होते हैं और स्टोर को हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। परिणामस्वरूप उनके फ़ोर्टनाइट ऐप को स्टोर से हटा दिया गया है, “Apple ने पहले कहा था, और एपिक गेम्स” ने अपने ऐप में एक सुविधा को सक्षम किया था जिसकी समीक्षा या Apple द्वारा अनुमोदित नहीं किया गया था।

भारत सरकार चाहती है कि एप्पल देश में आईपैड और मैकबुक बनाए, उत्पादन के लिए पीएलआई को बढ़ावा देने की योजना

प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए अगस्त 2020 में फ़ोर्टनाइट को ऐप स्टोर से हटा दिए जाने के बाद, एपिक गेम्स ने ऐप्पल के खिलाफ मुकदमा दायर किया

.

.

Advertisement