यमुनानगर में पुलिस की CIA टीम को मिली कामयाबी: हत्या मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

 

 

हत्या के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार।

हरियाणा के यमुनानगर में 3 साल पहले हुई हत्या के मामले में आखिरकार सीआईए वन की टीम को कामयाबी मिली है। सीआईए टीम ने 5 हजार के इनामी दूसरे आरोपी नंद किशोर को भी गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया जाएगा।

हवा को दूषित करने वालों की मिलेगी जानकारी: 3 शहरों में लोकल पोल्यूटेंट पर होगी स्टडी; अभी तक दिल्ली, कानपुर में ही हुआ अध्ययन

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है मामले में अभी भी 2 आरोपी फरार चल रहे हैं, जल्द ही पुलिस पकड़ने का दावा कर रही है।

इंचार्ज राकेश राणा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली की हत्या का आरोपी दिल्ली में तुर्कमान गेट में घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर गुरमेज सिंह, हरदयाल, विमल रणबीर की टीम का गठन किया गया।

CIA की गिरफ्त में फरार चल रहा बदमाश।

आरोपी पिछले 3 साल से था फरार
टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया पूछताछ में जिसकी पहचान बिहार के जिला मोतिहारी के गांव काजराहा निवासी नंद किशोर शाहनी के नाम से हुई। आरोपी का भाई संतोष साहनी पुलिस ने पहले ही इस हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया था उसने ही मामले में जांच के दौरान अपने भाई का नाम बताया था।

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे संभावित प्लेइंग इलेवन टिप-ऑफ: क्या वाशिंगटन सुंदर को मौका मिलेगा? IND के लिए गेंदबाजी विभाग में कार्ड में बदलाव

आरोपी ने पूछताछ में हत्या के मामले का खुलासा किया है आरोपी पिछले 3 साल से फरार चल रहा था। आरोपियों ने अपने ही साथी की सिर में ईट मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे।

यह है पूरा मामला
जांच अधिकारी गुरमेज सिंह ने बताया कि 14 अप्रैल 2019 को दामला 31 प्लाईवुड फैक्ट्री के क्वार्टर में रात के समय मूनटून, संतोष साहनी नंदकिशोर व कन्हैया बैठे हुए थे किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया आरोपी संतोष, कन्हैयाज़ नंद किशोर व हेमन ने मूनटून के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। मृतक युवक अपने भाई के साथ क्वार्टर में रहकर फैक्ट्री में मजदूरी करता था तीनों आरोपी भी वही फैक्ट्री में रहकर मजदूरी करते थे लेकिन रात को झगड़ा होने के कारण हत्या कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए 2019 से ही आरोपी फरार चल रहे थे।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल में सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम: वाहनों पर निशुल्क रिफ्लेक्टर लगाए, लोगों को किया जागरूक

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *