नारनौल में सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम: वाहनों पर निशुल्क रिफ्लेक्टर लगाए, लोगों को किया जागरूक

 

वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाते आयोजक।

हरियाणा के नारनौल में सड़क सुरक्षा संगठन की ओर से 32 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह जागरूकता अभियान के तहत महावीर चौक में ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से सड़क सुरक्षा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ट्रैफिक एसएचओ सत्यनारायण ने की।

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे संभावित प्लेइंग इलेवन टिप-ऑफ: क्या वाशिंगटन सुंदर को मौका मिलेगा? IND के लिए गेंदबाजी विभाग में कार्ड में बदलाव

समाजसेवी पुलिस टीम को सम्मानित करते हुए।

समाजसेवी पुलिस टीम को सम्मानित करते हुए।

वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी
सड़क सुरक्षा समिति के अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि आज सड़क सुरक्षा अभियान के तहत दो पहिया एवं चार पहिया लगभग 500 वाहनों के आगे सफेद, पीछे लाल एवं साइड में पीले निशुल्क रिफ्लेक्टर लगाए गए। वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी। दो पहिया एवं चार पहिया वाहन चालकों को यातायात नियमों के पर्चे वितरित किए।

बाइक चालकों को किया जागरूक। बाइक पर लगाए रीफ्लैक्टर।

बाइक चालकों को किया जागरूक। बाइक पर लगाए रीफ्लैक्टर।

कोहरे में सड़क पर निकलने से बचें
इस मौके पा गर्ल कॉलेज की लड़कियां रितु, अन्नू, मोनिका एवं अंजू जो कि नई आरएसओ बनी चारों ने वाहनों के रिफंलेकटर लगाने में सराहनीय योगदान दिया। सत्यनारायण एसएचओ ने कहा कि कोहरे में चालक अपने वाहनों के पीछे रिफ्लेक्टर लगवाएं। वाहनों में फॉग लाईट का इस्तेमाल अवश्य करें। जहां तक सम्भव हो कोहरे में सड़क पर निकलने से बचें।

 

खबरें और भी हैं…

.शहीद DSP की बहादुरी की गाथा वेबसाइट पर अपलोड: हरियाणा पुलिस की वेबसाइट भारत के वीर पर शहादत का जिक्र

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *