Xiaomi Mi Band 7 लॉन्च की तारीख की घोषणा: क्या उम्मीद करें

Xiaomi 24 मई को बाजार में अपनी अगली पीढ़ी के Mi Band 7 स्मार्ट बैंड को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस साल पहनने योग्य लोकप्रिय फिटनेस में एक बड़ा डिस्प्ले होने की संभावना है, जबकि बाकी सुविधाएँ लॉन्च किए गए Mi स्मार्ट बैंड 6 के समान हैं। 2021 में।

Mi Band 7 चीन में अपनी शुरुआत करेगा, और वार्षिक परंपरा के अनुसार, Xiaomi इसे लॉन्च होने के बाद के हफ्तों में विभिन्न बाजारों में ले जाएगा। कंपनी ने इस हफ्ते वीबो पर एमआई बैंड 7 की एक तस्वीर भी साझा की है, जिससे हमें ब्रांड से पहनने योग्य नई फिटनेस पर एक अच्छा नज़र आता है।

यह भी पढ़ें: पेमेंट गेटवे फर्म रेजरपे से हैकर्स ने चुराए 7.38 करोड़ रुपये

साझा की गई छवि के अनुसार, Mi Band 7 में 1.62-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो पिछले साल Mi स्मार्ट बैंड 6 पर 1.56-इंच की स्क्रीन से थोड़ा बड़ा है। एमआई बैंड 4 के लॉन्च के बाद से, ज़ियामी डिस्प्ले आकार में वृद्धि करना चाहता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एमआई बैंड की स्क्रीन पर अधिक विवरण प्राप्त करने की इजाजत मिलती है। लेकिन Mi Band और इसकी लोकप्रियता सिर्फ इसके डिजाइन और कीमत के कारण नहीं है।

कंपनी ने नियमित उपयोगकर्ता को संतुष्ट रखने वाली सुविधाओं के एक सेट में पैक करने में कामयाबी हासिल की है। और कीमत अनुपात के लिए इसका प्रदर्शन भी काफी सराहनीय है, जिसने एमआई बैंड को सेगमेंट में अपनी उत्पत्ति के बाद से एक लोकप्रिय ब्रांड बना दिया है।

एमआई बैंड 7 अलग नहीं होने की उम्मीद है, जिसमें कई स्वास्थ्य सेंसर की पेशकश की गई है, जिसमें हृदय गति सेंसर, एसपीओ 2 मॉनीटर, मासिक धर्म ट्रैकर, और विभिन्न उद्देश्यों के लिए कई फिटनेस / स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।

Mi Band की चार्जिंग यूनिट मॉड्यूल में बनी है जिसे चार्जिंग के लिए बैंड से अलग किया जा सकता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि Xiaomi ने डिजाइन के विकास को जारी रखने के लिए बैटरी चार्जिंग पोर्ट को फिट करने का एक और तरीका ढूंढ लिया है।

यह भी पढ़ें: 22 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: यहां 22 मई के रिडीम कोड हैं जो आपको मुफ्त पुरस्कार दिलाते हैं

इन वृद्धिशील परिवर्तनों से इस साल Mi Band 7 की कीमत बढ़ने की संभावना नहीं है, लेकिन बाजार की स्थिति और कच्चे माल की उच्च कीमत को देखते हुए, Xiaomi को इस बार अपनी स्थिति बदलनी पड़ सकती है।

वीडियो देखें: Redmi स्मार्ट बैंड प्रो रिव्यू: एक संपूर्ण वैल्यू-फॉर-मनी फिटनेस ‘वॉच’

चूंकि लॉन्च की तारीख बस कुछ ही दिन दूर है, हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या Xiaomi इसे Mi Band 7 के साथ सुरक्षित रखता है या इस साल उपभोक्ताओं के लिए कुछ और वादा करता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *