Xiaomi बदलेगी आपके फोन की बैटरी, कीमत 499 रुपये से शुरू

 

Xiaomi फोन की बैटरी बदली जा सकती है

Xiaomi ने मौजूदा Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए अपना नया कार्यक्रम शुरू किया है जो इसके सर्विस+ ऐप के माध्यम से विज़िट स्लॉट बुक कर सकते हैं।

Xiaomi स्मार्टफोन उपयोगकर्ता Xiaomi सर्विस सेंटर में जा सकते हैं भारत और उनकी बैटरी को 499 रुपये में बदलवाएं। Xiaomi इसे बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम कह रहा है जो देश में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

परीक्षा परिणाम: नॉन मेडिकल में बहराना की किरण का प्रदेश में दसवां स्थान, मेडिकल में नैनू पांचवें पायदान पर

कंपनी का कहना है कि बैटरी बदलने की लागत 499 रुपये से शुरू होती है लेकिन आपके फोन के मॉडल के आधार पर अंतिम कीमत अधिक हो सकती है। यूजर्स को अपने फोन की बैटरी बदलने के लिए एक निश्चित कीमत चुकानी होगी। Xiaomi ने इस प्रोग्राम को उन लोगों के लिए खोल दिया है जिनके पास Xiaomi या Redmi स्मार्टफोन हैं।

12वीं में रोहतक के 87.25% स्टूडेंट्स पास: 8174 छात्र-छात्राओं के पास होने के साथ प्रदेश में 14वें स्थान पर रहा जिला

कंपनी ने बैटरी बदलने के लिए विशिष्ट शर्तें निर्धारित नहीं की हैं, इसलिए कोई भी व्यक्ति जो महसूस करता है कि उसके फोन की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है या चार्ज होने में लंबा समय लगता है, वह नजदीकी सर्विस सेंटर पर जाकर बैटरी बदलने के लिए कह सकता है। पूरी संभावना में, 499 रुपये की बैटरी की कीमत बजट Redmi A फोन लाइनअप के लिए हो सकती है।

और मान लें कि यदि आपके पास Redmi Note 10 या यहां तक ​​कि Note 11+ मॉडल हैं, तो इन नए मॉडलों की बैटरी की लागत बहुत अधिक हो सकती है, जिसे आप इसे बदलने से पहले सर्विस सेंटर पर सत्यापित कर सकते हैं। Xiaomi सर्विस सेंटर पर बैटरी बदलने के लिए स्लॉट बुक करने का एक सहज तरीका लेकर आया है।

बेटियाें ने लहराया परचम:: एचबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित, अटाली की निशा, तिगांव के सौरभ, पल्ला की मोहिनी व बल्लभगढ़ की तन्नू बने टाॅपर

आप Xiaomi Service+ ऐप के माध्यम से बुकिंग कर सकते हैं और ऐसा लगता है कि पॉलिसी किसी भी पुराने Xiaomi या Redmi फोन के लिए लागू है जो पुरानी बैटरी पर चल रहा है। Xiaomi ने डिवाइस और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए कोई दस्तावेज नहीं मांगा है, लेकिन हम आपको सर्विस सेंटर पर एक निर्बाध प्रक्रिया के लिए फोन की खरीद रसीद की सॉफ्ट या हार्ड कॉपी ले जाने का सुझाव देते हैं।

यह प्रोग्राम सुनिश्चित करता है कि जिन लोगों के फोन वारंटी से बाहर हैं वे भी बैटरी बदलने जैसे मामलों के लिए आधिकारिक समर्थन पर भरोसा कर सकते हैं। इस तरह आपको बेहतर आश्वासन मिलता है कि डिवाइस पर उपयोग करने के लिए हिस्सा सुरक्षित रहेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *