Wordle 335 उत्तर आज: 20 मई के लिए Wordle समाधान

वर्डले एक लोकप्रिय शब्द-अनुमान का खेल बना हुआ है, और आज के लिए इसका नया शब्द, 19 मई बाहर है। न्यू यॉर्क टाइम्स के स्वामित्व वाला गेम खिलाड़ियों को छह प्रयासों में पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की मांग करता है, जो रंग-कोडित संकेतों की मदद से लोगों को एक अक्षर या वर्णमाला की उपस्थिति या अनुपस्थिति के बारे में बताता है। आम तौर पर, वर्डले सामान्य पांच-अक्षर वाले शब्दों को सेट करता है जो खिलाड़ी पहले कुछ परीक्षणों में अनुमान लगा सकते हैं। हालांकि, कभी-कभी, खेल एक घुमावदार गेंद फेंकता है, और खिलाड़ी अपना सिर खुजलाते हैं।

एक बार जब आप शब्द का अनुमान लगा लेते हैं, तो गेम उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्कोर साझा करने की अनुमति देता है जैसे ट्विटर और WhatsApp. यदि आप आज (मई 19) दिन के वर्डल 334 के साथ संघर्ष कर रहे हैं, तो हम यहाँ मदद के लिए हैं। पाठकों को ध्यान देना चाहिए कि हम जल्द ही उत्तर का खुलासा करेंगे, इसलिए यदि आप बिगाड़ने वालों से बचना चाहते हैं तो आपके पास वापस जाने का आखिरी मौका है।

यह भी पढ़ें: वर्डल 334 उत्तर आज: वर्डल सॉल्यूशन फॉर मई 19

वर्डल 335 उत्तर मई 20, 2022 . के लिए

Wordle Wordle 335 के लिए आज के उत्तर में दो स्वर हैं, और इसे वीडियो गेम खेलने वाले व्यक्ति के लिए संदर्भित किया जाता है। आज के वर्डल (वर्डल 335, 20 मई) का उत्तर GAMER है।

पिछले सप्ताह का शब्द उत्तर

19 मई के लिए Wordle का उत्तर GLASS था, और 18 मई के लिए Wordle का उत्तर SCOUR था। इससे पहले, 17 मई के लिए Wordle का उत्तर BEING था, और 16 मई के लिए Wordle का उत्तर DELVE था। Lasr सप्ताह, 14 मई के लिए Wordle 329 का उत्तर METAL था, और उससे एक दिन पहले का उत्तर TIPSY था। Wordle 327 के लिए Wordle का उत्तर SLUNG था, जबकि संस्करण 326 के लिए Wordle शब्द FARCE था। Wordle 325 GECKO था, और Wordle 323 का उत्तर CANNY था। 7 मई के लिए Wordle 322 का उत्तर MIDST था, और 6 मई के लिए Wordle का उत्तर, Wordle 321, BADGE था। 5 मई के लिए दिन का वर्डल 320 शब्द होमर था। Wordle 319 के लिए, शब्द TRAIN था, और Wordle 318 के लिए 3 मई के दिन का Wordle उत्तर HAIRY था।

वीडियो देखें: नोट 2 समीक्षा में माइक्रोमैक्स

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह प्रयासों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होगी। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एकल अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त शब्द में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपका चुना हुआ शब्द अक्षर को गलत ब्लॉक में रखता है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *