Suzuki V-Strom 250 बाइक ने दी मार्केट में दस्तक, 2.11 लाख रुपये कीमत वाली बाइक है जबरदस्त

Suzuki V-Strom 250: सुजुकी ने भारत में 250cc सेगमेंट में सुजुकी वी-स्टॉर्म 250 बाइक को पेश किया है. यह बाइक परफॉर्मेंस, स्टाइल और टेक्नोलॉजी में शानदार है. यह बाइक काफी दमदार भी है. इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत (Suzuki V-Strom 250 price 2,11,600) रुपये है. इस बाइक का मुकाबला KTM 250 Duke और Honda CBR250R जैसी बाइक से है. आइए यहां हम इस मोटरसाइकिल से रू-ब-रू होते हैं.

SEE MORE:

1/5

बाइक का दमदार इंजन

सुजुकी वी-स्टॉर्म 250 बाइक में 249cc, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड एसओएचसी (4-STROKE, SINGLE-CYLINDER, OIL-COOLED, SOHC) इंजन है. इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम है.

2/5

ईजी स्टार्ट सिस्टम और यूएसबी आउटलेट भी

इस मोटरसाइकिल में राइडर के लिए ईजी स्टार्ट सिस्टम और यूएसबी आउटलेट जैसी सुविधा भी मौजूद है. यानी आप अपना मोबाइल फोन भी चार्ज कर सकते हैं.

3/5

सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप से मिलेगी कई सुविधाएं

आप इस मोटरसाइकिल (Suzuki V-Strom 250) को सुजुकी राइड कनेक्ट ऐप से ब्लूटूथ के जरिये कनेक्ट कर सकते हैं. इसके जरिये मिस्ड कॉल अलर्ट, स्पीड एक्सीडिंग अलर्ट, कॉल-एसएमएस और व्हाट्सऐप अलर्ट जैसी सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं. आपने आखिरी बार बाइक कहा पार्क की थी ये भी बताता है ये ऐप.

4/5

स्पोर्टी एडवेंचर बाइक है Suzuki V-Strom 250

पक्की सड़कों पर कर्व्स में स्पोर्टी राइडिंग और कच्ची सड़कों पर ठोस हैंडलिंग में बेहद सक्षम मोटरसाइकिल है. यह एक स्पोर्टी एडवेंचर बाइक है.

5/5

ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं

अगर आप इस बाइक (Suzuki V-Strom 250) में रुचि रखते हैं तो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://booknow.suzukimotorcycle.co.in/ पर विजिट कर बुकिंग कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *