Moto G71s बड़े डिस्प्ले, समान प्रोसेसर के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

मोटोरोला ने चुपचाप अपने मौजूदा Moto G71 का एक ताज़ा संस्करण लॉन्च किया है, जिसे Moto G71s कहा जाता है। नया स्मार्टफोन डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में लगभग पुराने मॉडल जैसा ही दिखता है, लेकिन इसमें मामूली बदलाव किए गए हैं। Moto G71s में अब 6.4-इंच के डिस्प्ले के बजाय 6.6-इंच का डिस्प्ले मिलता है, और सुचारू स्क्रॉलिंग और वीडियो अनुभव के लिए 120Hz ताज़ा दर के लिए भी समर्थन है। हालाँकि, रिज़ॉल्यूशन फुल-एचडी + जैसा ही रहता है। इसके अलावा बैटरी और कैमरा स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फोन वर्तमान में चीन में उपलब्ध है, और वैश्विक लॉन्च विवरण अस्पष्ट हैं।

BREAKING: हरियाणा में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 3 की मौत, 11 घायल

मोटो G71s कीमत

Moto G71s के सिंगल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 1,699 (लगभग 19,500 रुपये) है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वैश्विक लॉन्च विवरण स्पष्ट नहीं है, हालांकि भारत में इसके लॉन्च की संभावना नहीं है। ऐसा मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि कंपनी ने कुछ समय पहले ही Moto G52 और Moto Edge 30 को देश में पेश कर दिया है। मोटोरोला जल्द ही भारत में Moto G82 भी लॉन्च करेगा जो Moto G71s से बेहतर विकल्प प्रतीत होता है।

सड़क रिपेयरिंग का काम करके वहीं सो गए थे 14 मजदूर, बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया

भारत में पुराने जनरेशन वाले Moto G71 5G की कीमत 18,999 रुपये है।

मोटो G71s स्पेसिफिकेशन

Moto G71s क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से पावर लेना जारी रखता है जिसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन एंड्रॉइड 11 के बजाय अब एंड्रॉइड 12 के साथ लॉन्च हुआ। 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ समान 5,000mAh की बैटरी है। रियर कैमरा मॉड्यूल में 4-इन-1 पिक्सेल बिनिंग के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल है। स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और फ्रंट में होल-पंच कटआउट के अंदर 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन में डुअल-वीडियो मोड, नाइट मोड, 50-मेगापिक्सल मोड और विभिन्न फिल्टर जैसी मानक कैमरा सुविधाएँ होंगी। बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए किनारे पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *