Infinix ने अपने अगले फ्लैगशिप फोन पर 180W फास्ट चार्जिंग तकनीक का वादा किया: सभी विवरण

 

Infinix इस साल फास्ट चार्जिंग युद्ध में प्रवेश करने वाला नवीनतम स्मार्टफोन ब्रांड है। कंपनी का दावा है कि साल के अंत तक उसका फ्लैगशिप फोन 180W फास्ट चार्जिंग स्पीड देगा। Infinix ने पहले अपनी 160W चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन किया था लेकिन हमें यह बाजार में कभी नहीं मिली।

मकान की छत गिरने से मां-बेटी की मौत: हिसार के ढंडूर गांव की घटना; अलसुबह 3 बजे बारिश होने से हुआ हादसा

लेकिन इस बार, कंपनी न केवल उपयोगकर्ताओं के लिए इस सुविधा का वादा कर रही है, बल्कि इसे एक प्रमुख उत्पाद के माध्यम से भी पेश कर रही है, जिसका नाम अभी तक नहीं है। Infinix इसे थंडर चार्ज कह रहा है और यह 180W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी पैक करने की उम्मीद करता है जो आपको 5 मिनट से कम समय में 0 से 100 प्रतिशत देगा।

शव मिला: एक दिन पहले लापता व्यक्ति का गांव के ही तालाब में मिला शव, सिर में चोट लगी होने कारण परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

यह सारी गति निश्चित रूप से बिजली और गर्मी प्रबंधन के बारे में चिंता का कारण बनती है, और इनफिनिक्स का कहना है कि इसने तकनीक को जमीन से ऊपर बनाया है। कंपनी दो 8C बैटरी का उपयोग कर रही है जो 180W चार्जिंग स्पीड तक पहुंचने के लिए प्रत्येक यूनिट में 90W पावर का समर्थन करती है।

Infinix का कहना है कि USB पोर्ट, चार्जिंग बोर्ड और बैटरी के तापमान की निगरानी के लिए चार्जिंग तकनीक के साथ 20 अलग-अलग सेंसर होंगे। वह यह सुनिश्चित करने के लिए फोन का तापमान 43 डिग्री से पहले रखना चाहता है कि बैटरी जल्दी खराब न हो। 180W चार्जिंग फीचर की सर्टिफिकेशन स्थिति के अनुसार, उम्मीद है कि Infinix इस साल के अंत में अपने हाई-एंड स्मार्टफोन के साथ तकनीक लाएगा।

परवाणू में पलटी हरियाणा रोडवेज की बस: 5 सवारियां घायल, 20 से 25 यात्रियों से भरी बस शिमला से चंडीगढ़ जा रही थी

और जब तक यह चलता है, Xiaomi और Oppo की पसंद स्मार्टफोन के लिए अपनी संबंधित 200W चार्जिंग तकनीक के साथ आगे बढ़ती है। बाजार में फास्ट चार्जिंग की वर्तमान स्थिति आपको 50,000 रुपये से कम कीमत वाले फोन पर टीपी 150W की गति प्रदान करती है। Xiaomi के पास 30,000 रुपये से कम कीमत में 120W चार्जिंग वाला फोन भी है।

ये सभी नवाचार सैमसंग या ऐप्पल ने अब तक जो कुछ भी पेश किया है, उससे मीलों आगे हैं। अधिक निर्माताओं द्वारा फास्ट चार्जिंग पर ध्यान केंद्रित करने का अर्थ यह भी है कि वे या तो अपने फोन पर एक छोटी बैटरी फिट कर रहे हैं या फोन की बैटरी को 24 घंटे से अधिक समय तक चलने के लिए अनुकूलित करने में असमर्थ हैं।

 

.https://youtu.be/rvnK1GxjDL4

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *