IIMC मीट में 23 विनर्स को कनेक्शन्स अवॉर्ड: फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और सुमिता यादव को एलुमनी ऑफ द ईयर

 

IIMC एलुमिनी मीट का आयोजन 25 फरवरी को किया गया।

आईआईएमसी एलुमनी एसोसिएशन के 12वें ग्लोबल मीट 25 फरवरी को नई दिल्ली में हुई। इसमें 23 विजेताओं को इमका कनेक्शन्स अवॉर्ड दिया गया। भारतीय जनसंचार संस्थान मुख्यालय में हुए इवेंट में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और भारतीय वायुसेना की स्क्वाड्रन लीडर सुमिता यादव को एलुमनी ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया।

IIMC मीट में 23 विनर्स को कनेक्शन्स अवॉर्ड: फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और सुमिता यादव को एलुमनी ऑफ द ईयर

 

न्यूज एंकर रिनी सिमॉन खन्ना, पत्रकार बर्नार्ड विवियन फर्नांडीस और राजीव देशपांडे को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला। संस्थान के एलुमनी और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री राजवर्धन सिंह, मणिपुर के विधायक नूर उल हसन, अरुणाचल भवन की स्पेशल रेसिडेंट कमिश्नर मिताली नामचूम सिंह, असम पुलिस के एसपी नुमल महट्टा और यूपी होमगार्ड के DIG संजीव शुक्ला को पब्लिक सर्विस का अवॉर्ड मिला।

इमका अध्यक्ष सिमरत गुलाटी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को दिल्ली सरकार के स्पेशल कमिश्नर सुशील सिंह, ज्योति कुमार, नितिन प्रधान, गायत्री श्रीवास्तव, अनवर अशरफ, मोना पार्थसारथी, दीक्षा सक्सेना समेत अन्य ने संबोधित किया। सिंगापुर के सौरभ चतुर्वेदी और बिहार के साकिब इकबाल खान को कनेक्टिंग एलुमनी, उत्तर प्रदेश यूनिट को कनेक्टिंग चैप्टर, जम्मू जमघट आयोजन टीम को कनेक्टिंग ग्रुप का अवॉर्ड दिया गया।

कर्नाटक के सीनियर आईएएस अधिकारी राजेंद्र कटारिया, बिहार के पत्रकार भोला नाथ, ओडिशा के संजय साहू और ज्योति प्रकाश महापात्रा और दिल्ली के अनिमेष बिश्वास और रीतेश वर्मा को पिलर ऑफ इमका अवॉर्ड दिया गया। इमका अवॉर्ड्स 2024 के संयोजक विनीत हांडा ने बताया कि जून में आवेदन लिए जाएंगे और पुरस्कार समारोह जुलाई-अगस्त में आयोजित होगा।

कैमूर में सड़क हादसा..गायक छोटू पांडेय समेत 9 की मौत: स्कॉर्पियो ने पहले बाइक को मारी टक्कर फिर ट्रक से टकराई, सीएम ने जताया शोक – Kaimur News

 

कार्यक्रम की शुरुआत में पिछले एक साल में दिवंगत एलुमनी की याद में एक मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर एक स्मारिका और पुराने छात्र-छात्राओं के इंटरव्यू संकलन ओडिसी नाम की किताब का विमोचन भी हुआ। संस्थान से 25 साल पहले पास हुए 91 पूर्व छात्र-छात्राओं को सिल्वर जुबली सम्मान दिया गया।

इस दौरान लकी ड्रॉ के जरिए 51 विजेता एलुमनी और छात्रों के बीच स्मार्टफोन, रेडियो और स्मार्टवॉच का वितरण किया गया। आईआईएमसी का सालाना मीट कनेक्शन्स आगे देश और विदेश के अलग-अलग शहरों में आयोजित किया जाएगा जहां इमका के सदस्य बड़ी संख्या में रहते हैं। 10 मार्च को पटना जबकि 23 मार्च को मुंबई में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

पूर्व सैनिक का लिवर ट्रांसप्लांट करने डॉक्टर्स एयरलिफ्ट: वायुसेना ने शॉर्ट नोटिस पर डोर्नियर भेजा; लिवर लेने दिल्ली से पुणे पहुंची टीम

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *