I.N.D.I.A गठबंधन 14 न्यूज एंकर्स का बहिष्कार करेगा: कांग्रेस बोली- नफरत के बाजार में ग्राहक बनकर नहीं जाएंगे, हमारा मकसद नफरत मुक्त भारत

 

NCP सुप्रीमो शरद पवार के आवास पर विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक में ये निर्णय लिया गया था।

विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A) ने 14 टीवी एंकर्स को बायकॉट करने फैसला किया है। उन्होंने इसके लिए न्यूज एंकर्स की सूची भी जारी की है। इन एंकर्स के नाम अदिति त्यागी, अमन चोपड़ा, अमीश देवगन, आनंद नरसिम्हा, अर्णब गोस्वामी, अशोक श्रीवास्तव, चित्रा त्रिपाठी, गौरव सावंत, नविका कुमार, प्राची पाराशर, रुबिका लियाकत, शिव अरूर, सुधीर चौधरी और सुशांत सिन्हा हैं। सभी अलग-अलग टीवी चैनल में शो होस्ट करते हैं।

लॉरेंस के ग्रुप में शामिल होना चाहता था मोनू मानेसर: गैंगस्टर के भाई अनमोल के संपर्क में था; गिरफ्तारी से पहले 15 दिन हुई बातचीत

कांग्रेस ने बताया कि यह फैसला 13 तारीख को हुई बैठक में लिया गया।

कांग्रेस ने बताया कि यह फैसला 13 तारीख को हुई बैठक में लिया गया।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके कहा- “हर रोज शाम 5 बजे कुछ टीवी चैनल्स पर नफरत का एक बाजार सजाया जाता है। ऐसे में INDIA गठबंधन ने तय किया है कि ‘हम नफरत के बाजार में ग्राहक बनकर नहीं जाएंगे’ हमारा उद्देश्य है ‘नफरत मुक्त भारत’ जुड़ेगा भारत, जीतेगा INDIA”

I.N.D.I.A की तीसरी बैठक में बनाई गईं 5 कमेटियां
मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को विपक्षी गठबंधन की तीसरी बैठक हुई थी। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और बिहार के CM नीतीश कुमार समेत 28 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए। बैठक में कोऑर्डिनेशन और कैंपेन समेत 5 कमेटियां बनाई गईं।

5 सितंबर को हुई कैंपेन कमेटी की बैठक
5 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में दिल्ली में I.N.D.I.A के कैंपेन कमेटी की पहली बैठक हुई थी। इसमें मध्य प्रदेश समेत 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कैंपेन की तैयारी पर चर्चा हुई। साथ ही 18 से 22 सितंबर चलने वाले संसद के विशेष सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई।

I.N.D.I.A की चौथी बैठक दिल्ली या भोपाल में
विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलमेंटल इनक्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) की चौथी बैठक दिल्ली में होगी। हालांकि इस बैठक के भोपाल में भी होने की चर्चा है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *