Huawei Mate Xs 2 फोल्डेबल डिवाइस का अनावरण एक बाहरी फोल्डिंग डिज़ाइन के साथ किया गया: सभी विवरण

Huawei ने वैश्विक बाजार के लिए Mate X सीरीज के एक हिस्से के रूप में अपने दूसरे-जेनरेशन के फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण किया है। नया हुआवेई मेट एक्सएस 2 अपने पूर्ववर्ती से बड़े डिजाइन परिवर्तन देखता है, शक्तिशाली हार्डवेयर पैकिंग, एक विश्वसनीय कैमरा सेटअप और एक बैटरी जो फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। हुवावे जून में अपने नए फोल्डेबल उत्पाद को यूरोपीय बाजारों में ले जा रहा है। और हाँ, Huawei के इस फोन को अभी भी किसी भी रूप में Android नहीं मिलता है।

Huawei Mate Xs 2 कीमत और उपलब्धता

Huawei Mate Xs 2 की कीमत EUR 1,999 (लगभग 1,62,700 रुपये) से शुरू होती है जो आपको 8GB + 512GB स्टोरेज वैरिएंट में मिलती है। जैसा कि हमने कहा, यूरोप में Huawei Mate Xs 2 की बिक्री जून में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 मैक्स SoC और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

हुआवेई मेट एक्सएस 2 स्पेसिफिकेशंस

Huawei Mate Xs 2 के साथ सबसे बड़ा बदलाव डिजाइन है। बाजार में अन्य फोल्डेबल डिवाइसों के विपरीत, हुआवेई ने एक बाहरी फोल्डिंग तंत्र का विकल्प चुना है जिसका अर्थ है कि आप क्रीज को देखने के अनुभव को खराब करने की संभावना को रोकते हैं। छोटी स्क्रीन से पूरे रियल एस्टेट में स्विच करना भी निर्बाध है। लेकिन इस डिज़ाइन के साथ हमारी मुख्य चिंता स्क्रीन की टिकाऊपन और लोगों को इसे संभालने में अतिरिक्त सावधानी बरतने की है।

इस डिवाइस में 6.5 इंच का OLED कवर डिस्प्ले है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है, जबकि मुख्य यूनिट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.8 इंच का फोल्डेबल OLED पैनल मिलता है। Huawei Mate Xs 2 पुराने स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है, और इसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है, जबकि स्टोरेज विकल्प अधिकतम 512GB है।

यह भी पढ़ें: Apple सितंबर में iPhone 14 के साथ तीन नए Apple वॉच मॉडल लॉन्च कर सकता है: रिपोर्ट

यह देखना अच्छा है कि हुआवेई ने अपने नए फोल्डेबल पर इमेजिंग क्षमता के साथ समझौता नहीं किया है। Mate Xs 2 में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है। फोन के फ्रंट में 10.7 मेगापिक्सल का शूटर है।

वीडियो देखें: Xiaomi 11T Pro 5G रिव्यु: 40,000 रुपये से कम में नया फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन?

Huawei Mate Xs 2 में 4600mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अन्य Huawei उपकरणों की तरह, यह भी HarmonyOS 2.0 प्लेटफॉर्म पर चलता है जो Google ऐप्स और सेवाओं के लिए किसी भी समर्थन से रहित है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *